श्रद्धा कपूर स्त्री 2 से रचने जा रहीं इतिहास, फीमेल लीड वाली पहली हॉरर कॉमेडी को लगी ऐसी बम्पर ओपनिंग

स्त्री 2 के पांव पालने में ही दिखने लगे हैं. फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं और 15 अगस्त की छुट्टी पर लोग स्त्री का रुख कर रहे हैं. इस तरह श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शामिल हो गई हैं, जिनकी फिल्म को इस तरह की ओपनिंग लगी हो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों का दिल जीत रही है. अपनी वर्सेटिलिटी दिखाते हुए, एक्ट्रेस ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइज फिल्म में लीड कर रही है. श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिल रही है. फिल्म की शानदार एडवांस बुकिंग हुई है, और श्रद्धा का चार्म उन्हें साल की सबसे बड़ी फीमेल ओपनर बनाने वाला है. फिल्म की रिलीज ने सोशल मीडिया पर भी धमाका कर दिया है, जहां नेटिजन्स श्रद्धा की तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं, फिल्म को पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मिलने जा रही है और 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा भी फिल्म को मिलता नजर आ रहा है. इस तरह श्रद्धा कपूर की ये फिल्म बड़ी ओपनिंग की तरफ कदम बढ़ा रही है.

श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 की पहले दिन की एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म की 8.20 लाख टिकटें बिकी हैं जिनसे फिल्म 23.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. इस तरह फिल्म ने शाहरुख खान की डंकी को एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है. डंकी की पहले दिन की पांच लाख से ज्यादा टिकटें बिकी थीं, लेकिन स्त्री 2 तो इससे कहीं आगे निकल गई है. फिर स्त्री 2 को पांच दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है (गुरुवार को 15 अगस्त तो सोमनार को रक्षा बंधन) इस तरह फिल्म के पास अपने हाथ दिखाने का भरपूर मौका है. 

फिल्म के जरिये श्रद्धा कपूर ने दिखा दिया है कि वह किसी भी किरदार में गहराई तक उतर सकती हैं. फिल्म इस तरह की बम्पर ओपनिंग के साथ वह ऐसी हीरोइन बनने जा रही हैं, जिनकी फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग लगी हो. वो भी हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म को. बता दें कि स्त्री फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी हैं. इसकी पहला पार्ट 2018 में स्त्री नाम से आया था. इस फिल्म ने 25 करोड़ के मामूली बजट वाली के साथ बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार किया था. अब देखना यह है कि ये स्त्री कहां तक जाती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?