Shraddha Kapoor से गरीब बुजुर्ग मांग रहा था मदद एक्ट्रेस ने जोड़े हाथ तो यूजर्स बोले- करोड़ों में कमाते हैं लेकिन...

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धआ कपूर अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां के बाहर खड़ी हैं. उनसे एक गरीब बुजुर्ग मदद मांगता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धआ कपूर अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां के बाहर खड़ी हैं. उनसे एक गरीब बुजुर्ग मदद मांगता है. पहले तो एक्ट्रेस उस पर ध्यान नहीं देती है, लेकिन फिर उसके बार-बार कहने पर वह हाथ जोड़ देती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Video) का यह अंदाज पसंद नहीं आया. कई लोग उनकी लगातार आलोचन कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनका साथ दे रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Instagram) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'इतना करोड़ में कमाते हैं, लेकिन चाचा को एक खाने का पार्सल नहीं दे सकते. भले ही पैसा मत दो लेकिन कुछ खाने के लिए तो दे सकते थे न. कसम से यह दुनिया के इतने मतलबी क्यों हो रहे हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या करना इतने बड़े बैग का अगर 10 रुपये तक नहीं दे सकते.'

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को लेकर एक फैन ने लिखा है कि महंगे कपड़े, बड़ी कार, बड़ा बैग तो है लेकिन असल में यह भिखारियों से भी ज्यादा गरीब हैं. श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article