VIDEO: श्रद्धा कपूर पैपराजी को देख चिल्लाने लगीं 'शाहरुख शाहरुख', फिर जो हुआ देख कंट्रोल नहीं होगी हंसी

श्रद्धा एक वीडियो में रवीना टंडन की बेटी राशा के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दीपावली पार्टी से बाहर निकलती दिख रही हैं. दोनों को पैपराजी ने घेर लिया. इसके बाद श्रद्धा ने जो किया उस बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
श्रद्धा कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने फोटो खिंचवाने से बचने के लिए फोटोग्राफरों के साथ मजाकिया अंदाज में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम इस्तेमाल किया. श्रद्धा एक वीडियो में रवीना टंडन की बेटी राशा के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की दीपावली पार्टी से बाहर निकलती दिख रही हैं. दोनों को पैपराजी लोगों ने घेर लिया था, जो श्रद्धा की एक झलक पाने के लिए बेताब थे. अभिनेत्री को मजाकिया अंदाज में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम जोर से लेते हुए सुना जा सकता है ताकि फोटोग्राफरों का ध्यान हट सके और वह कार की ओर भाग सकें.

श्रद्धा को यह कहते हुए सुना जाता है, "अरे वो देखो शाहरुख खान. शाहरुख खान". इसके बाद श्रद्धा  जल्दबाजी में राशा के साथ गलत कार में बैठ जाती हैं. हालांकि, पैपराजी तुरंत ध्यान देते हैं और उन्हें इस मजेदार गलती के बारे में बताते हैं. गौरतलब है कि श्रद्धा ने हाल ही में नई दिल्ली में आयोजित एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में भाग लिया और अपने पिता के संघर्ष, उनकी फिल्मों के चयन सहित अन्य मुद्दों पर बात की.

समिट में श्रद्धा ने दर्शकों के सवालों के जवाब दिए और उनके साथ कुछ मजेदार बातचीत की. अभिनेत्री से पूछा गया, "आपके भी आधार कार्ड में वैसी ही फोटो है". श्रद्धा ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "मैं आधार कार्ड वाली फोटो नहीं दिखा सकती". आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं. उन्होंने 2010 में ‘तीन पत्ती' से अपनी शुरुआत की. उनकी पहली हिट आशिकी 2 थी. बाद में उनके करियर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने हर चुनौती का सामना करते हुए हिट फिल्में देना जारी रखा.

पिछले कुछ सालों में उन्होंने स्त्री, स्त्री-2 और तू झूठी मैं मक्कार जैसी हिट फिल्में दी हैं. श्रद्धा ने हाल ही में रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार की और कहा कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ समय बिताना पसंद है. आगे की बात करें तो, खबर है कि श्रद्धा फिल्म 'धूम' की चौथी किस्त में रणबीर कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी.

Featured Video Of The Day
India-China Bilateral Meeting: 5 साल बाद ब्रिक्स में मिले पीएम मोदी - जिनपिंग