श्रद्धा कपूर ने रोहन श्रेष्ठ से BREAK-UP के बाद तस्वीर शेयर कर लिखा कुछ ऐसा की, सभी की बोलती हो गई बंद... 

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ के ब्रेकअप की अफ़वाहें तेजी से फैल रही हैं इसी बीच श्रद्धा कपूर ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपने ब्रेकअप को लेकर ज्यादा चर्चाओं में हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि बी टाउन के फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है. उनकी कई साथ में तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं फैंस उनके रिश्ते टूटने की वजह भी जानना चाहते हैं, लेकिन इसी बीच श्रद्धा कपूर ने एक ऐसी तस्वीर के साथ एक ऐसा कैप्शन लिखा है जिससे सभी की बोलती बंद हो गई है.  

सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ के ब्रेकअप की अफ़वाहें तेजी से फैल रही हैं इसी बीच श्रद्धा कपूर ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ ही वे लिखती हैं. 'और सुनाओ' उनको इस कैप्शन ने तो लोगों की बोलती ही बंद कर दी है. एक रेमो डिसूजा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाई है तो वहीं श्रद्धा के चाहने वाले ने लिखा ये है नहले पर दहला.

फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा कपूर ने 'आशिकी 2' से फैंस का दिल जीत लिया था. वही अब वे लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं इसके अलावा 'चालबाज इन लंदन' और विशाल फुरिया की 'पाइपलाइन' भी लिस्ट में जुड़ी है.
 

Featured Video Of The Day
Iran Vs Israel: Middle East में जारी तनाव के बीच Taliban की लगी लॉटरी! धड़ल्ले से नोट छाप रहा Afghanistan