4 करोड़ की कार में लेट नाइट ड्राइव पर निकलीं श्रद्धा कपूर, मुंबई कोस्टल रोड पर गाड़ी दौड़ाती आईं नजर

श्रद्धा कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धा अपनी लेंबोर्गिनी कार को फुल स्पीड में दौड़ाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
श्रद्धा कपूर का ये वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर सबसे पॉपुलर और मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अक्सर अपनी जिंदगी की झलकियां शेयर करती रहती हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए श्रद्धा कपूर ने हाल ही में मुंबई की खूबसूरत कोस्टल सड़कों पर अपनी शानदार लेम्बोर्गिनी हुरिकन टेक्निका में एक रोमांचक ड्राइव इंजॉय की. पिछले साल श्रद्धा कपूर ने एक लेम्बोर्गिनी हुरिकन टेक्निका खरीदी थी. नई कार के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गईं. इस गाड़ी  की कीमत भारत में ₹ 4.04 करोड़ है. इस गाड़ी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. 

वीडियो में श्रद्धा को कार चलाते हुए और साउंड सिस्टम पर बज रहे म्यूजिक को इंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. उनके साथ उनकी एक दोस्त भी थीं जो श्रद्धा के साथ ये गुड टाइम इंजॉय कर रही थीं. रील को शेयर करते हुए श्रद्धा ने इसे कैप्शन दिया, "लेट नाइट ड्राइव का प्यार और बढ़ गया. नई कोस्टल रोड ने तो दिल ही जीत लिया."

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस राहुल मोदी के साथ अपनी दोस्ती की वजह से भी सुर्खियों में हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है लेकिन हाल ही में आई एक तस्वीर ने अटकलों को हवा दे दी है कि वे साथ में छुट्टियां मना रहे हैं.

Advertisement

Shraddha

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India