कौन हैं श्रद्धा कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी, जिनके साथ जामनगर में पहली बार स्पॉट हुईं आशिकी 2 एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर को हाल ही में राहुल मोदी के साथ देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं उनकी प्रौफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की चर्चा भी अक्सर सुनने को मिलती है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के एक निजी हवाई अड्डे पर राहुल मोदी के स्पॉट किया गया. जहां वह रुमर्ड बॉयफ्रेंड और राइटर राहुल मोदी के साथ नजर आईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. वहीं फैंस जानना चाहते हैं कि राहुल मोदी आखिर हैं कौन. 

दरअसल, कई महीनों से यह अफवाह उड़ रही है कि श्रद्धा राहुल को डेट कर रही हैं. हालांकि कपल ने इन अटकलों पर कभी ध्यान नहीं दिया. जबकि दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, राहुल को आईएमडीबी में लव रंजन की प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और यहां तक कि श्रद्धा, रणबीर कपूर-स्टारर तू झूठी मैं मक्कार के लेखक के रूप में श्रेय दिया गया है. फिल्म के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई.

खबरें हैं कि 2022 में जब श्रद्धा का फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ कथित ब्रेकअप हुआ तब उनकी मुलाकात राहुल से हुई. राहुल मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े हैं, जिन्होंने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की. उन्होंने 2011 की फिल्म प्यार का पंचनामा के सेट पर इंटर्नशिप की और आकाश वाणी जैसे अन्य प्रौजेक्ट्स पर एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया. उनके पिता आमोद एक बिजनेसमैन हैं. 

श्रद्धा कपूर की बात करें तो शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बेटी हैं, जिन्हें हाफ गर्लफ्रेंड, एक विलेन, साहो, आशिकी 2 और तू झूठी मैं मक्कार के लिए जाना जाता है.  

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India