VIDEO: पैपराजी संग श्रद्धा कपूर ने मनाया अपना 37वां जन्मदिन, जलेबी और वड़ा पाव किया एन्जॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज 37 साल की हो गईं. श्रद्धा ने रविवार को मुंबई में पैपराजी के साथ अपना जन्मदिन मनाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
37 साल की हुईं श्रद्धा कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज 37 साल की हो गईं. श्रद्धा ने रविवार को मुंबई में पैपराजी के साथ अपना जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन पर श्रद्धा ने सफेद रंग का ब्लेजर और टॉप डाला था. श्रद्धा ने पैपराजी के साथ बर्थडे केक काटा. एक्ट्रेस इस दौरान वड़ा पाव और जलेबी भी एन्जॉय करती नजर आईं. श्रद्धा ने हंसते हुए पैपराजी को पोज भी दिए. बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं. अब जल्द ही श्रद्धा राजकुमार राव के साथ स्त्री 2 में नजर आएंगी.

कुछ दिन पहले श्रद्धा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे दोस्तों के साथ मस्ती करते और लजीज पकवानों का आनंद लेती नजर आई थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "अगर आप लोगों ने इस रील पर कमेंट किया तो कल से मैं भी जिम जाना शुरू कर दूंगी". फिर क्या था! इसके बाद फैंस ने ताबड़तोड़ कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने मजाक में कहा, "सब अपने पोस्ट पर श्रद्धा का कमेंट चाहते थे अब श्रद्धा ने सबको खुद के पोस्ट पर कमेंट करवाने के काम पर लगा दिया". 

इससे पहले श्रद्धा कपूर ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर फैन्स से पूछा था कि क्या उन्हें शादी कर लेनी चाहिए. अभिनेत्री ने पिंक कलर के सूट में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "अच्छी लग रही हूं, शादी कर लूं???". आपको बता दें कि स्त्री के अलावा, श्रद्धा के पास एक और फिल्म है, जो टाइम ट्रेवल और माइथोलॉजी पर आधारित है.

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: कौन होते हैं Sky Marshals, कैसे रोकेंगे Airport और Plane में Blast?