चिल्ला-चिल्लाकर अक्षरा सिंह ने कर दिया अपने पापा का ऐसा हाल, परेशान पिता ने जमीन पर लेटकर पकड़ लिया माथा

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बहुत बार अक्षरा सिंह कई फनी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
अक्षरा सिंह
नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बहुत बार अक्षरा सिंह कई फनी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपना शानदार और मजेदार वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपने पिता के कान पर तेज-तेज से चिल्लाती दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह के पिता भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह अपने पापा के कान के पास आकर तेज-तेज से चिल्लाते हुए 'आडी-पाड़ी मैं' बोलती नजर आ रही हैं. वह घर के हर के कोने में पापा के कानों पर चिल्लाती हुई दिखाई दे रही हैं. इससे परेशान होकर अक्षरा सिंह के पापा रोते हुए बोलने लगता है, 'चुप हो जाओ, चुप हो जाओ.'

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने अपने पापा के लिए खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और मारिए मुझे, ठीक हुआ.' सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और उनके पिता का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अक्षरा सिंह के बहुत से फैंस कमेंट के जरिए उनके और उनके पिता की तारीफ कर रहे हैं. 

कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर आईं नज़र, डेनिम में लगी बेहद खूबसूरत

Featured Video Of The Day
Jharkhand Election 2024 में NDA साथ, 2019 में भी साथ होते तो अलग होती झारखंड की सियासी तस्वीर!