शोक सभा में लड़की ने 'ले ले रे मजा ले’ पर किया ऐसा डांस देखने वालों के उड़ गए तोते, बोले- अब मिलेगी आत्मा को शांति

हमारे यहां शादियों में नाच गाना होना तो लाजमी है. भारतीय शादियां बिना संगीत और नाच-गाने के पूरी ही नहीं होती. लेकिन क्या आपने कभी किसी की शोक सभा में नाच-गाना होते देखा है?

Advertisement
Read Time: 14 mins
वायरल हुआ शोक सभा में डांस का वीडियो
नई दिल्ली:

हमारे यहां शादियों में नाच गाना होना तो लाजमी है, भारतीय शादियों बिना संगीत और नाच-गान के पूरी ही नहीं होती. लेकिन क्या आपने कभी किसी की शोक सभा में नाच-गाना होते देखा है? जी हां, ये पढ़ कर आप ताज्जुब में पड़ गए होंगे लेकिन ये सच है और इसका वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है. यूट्यूब शॉट्स के इस वीडियो में एक शोक सभी के दौरान मंच पर नाच-गाना हो रहा है, जैसा आमतौर पर शादियों में होता है.

नहीं देखी होगी ऐसी शोक सभा

यूट्यूब शॉट्स में शेयर हुआ वीडियो किसी बुजुर्ग की शोक सभा का है. इस शोक सभा में शादियों की तरह बकायदा मंच बनाया गया है. बड़े से हॉल में स्टेज के सामने सफेद कपड़ों वाली कुर्सियां लगाई गई हैं, जिस पर बैठकर लोग शोक सभा शुरू होने का इंतजार करते दिख रहे हैं. वहीं शोक सभा के मंच पर एक डांसर बकायदा डांस कर रही है. पीला लहंगा पहने ये लड़की ‘ले ले रे मजा ले' गाने पर डांस करती दिखती है. वहीं इस डांस की रिकॉर्डिंग करने के लिए यहां वीडियो कैमरा के साथ कैमरामैन घूमता दिखता है और स्टिल फोटो निकालने के लिए अलग से कैमरामैन है.

Advertisement

'इन्हें सच में श्रद्धांजलि देनी होगी'

सोशल मीडिया पर इस शोक सभा की झलत देख लोग ताज्जुब में हैं. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘कभी देखी है ऐसे शौक सभा, इन्हें सच में श्रद्धांजलि देनी होगी.' इस वीडियो को देख लोग यही कह रहे हैं कि ऐसी शोक कभी पहले नहीं देखी, जहां कोई शोक नहीं मना रहे बल्कि नाच रहे हैं. एक ने लिखा है, 'मरने वाले की आत्मा को जरूर शांति मिलेगी'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar