नई बेगम सना जावेद के बर्थडे पर शोएब मालिक ने यूं लुटाया प्यार, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें तो नेटिजंस बोले- फेक पोज

साल 2024 जनवरी में शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को छोड़कर सना जावेद के साथ शादी कर ली थी. शोएब ने सीधे सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर सभी को चौंका दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक अक्सर चर्चा में रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपनी तीसरी शादी से सभी को चौंका दिया था. इससे पहले इंडियन टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्जा से शादी की थी. अब उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ तीसरी शादी की है जिससे सोशल मीडिया पर शोएब को लेकर लोगों में गुस्सा भी है. वहीं उनके कुछ फैंस उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं. अब शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सना जावेद को शादी के बाद पहला बर्थडे सोशल मीडिया पर विश किया तो चर्चा तो शुरू होनी ही थी. उनके इस बर्थडे पोस्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब हलचल मची है. 

शादी से चौंक गए थे लोग

इसी साल जनवरी में शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक को लेकर कोई बात किए बिना ही सना के साथ शादी कर ली थी. उन्होंने सीधे सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्वीरों ने सानिया के परिवार और भारत में मौजूद उनके तमाम फैंस को चौंका दिया. इसके बाद सानिया के पिता इमरान ने बताया कि उनकी बेटी ने खुला के जरिए तलाक ले लिया है. 

Advertisement

सना के साथ शेयर की तस्वीरें

शादी के बाद अब शोएब मलिक ने सना जावेद के बर्थडे के मौके पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जो अब तक उनके फैंस ने नहीं देखी थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी वाइफ को बर्थडे विश भी किया. इन तस्वीरों में सना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में सना फ्लोरल कुर्ता और जींस में दिख रही हैं. वहीं शोएब मलिक ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि सना ने शोएब के कंधे पर हाथ रखा हुआ है. दोनों ही कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. इस कपल के आगे एक फूलों का गुलदस्ता भी रखा दिख रहा है. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर जमकर बरसे लोग

अब शोएब मलिक के अपनी तीसरी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करने पर सोशल मीडिया यूजर्स कैसे चुप बैठ सकते थे. ये तस्वीरें पोस्ट होते ही कमेंट बॉक्स में एक बाढ़ सी आ गई. ज्यादातर कमेंट शोएब को फटकार लगाने वाले थे. कुछ लोगों ने उनके इस प्यार को फर्जी बता दिया तो कुछ ने कहा कि उन्हें ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ये बिल्कुल फेक पोज है. ये पहली बार नहीं है जब सना जावेद के साथ शादी करने को लेकर फैंस ने ऐसे रिएक्ट किया हो. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर सना और शोएब को ऐसी आलोचना का सामना करना पड़ा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India