जानें कौन हैं सना जावेद, जिनसे सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने किया निकाह

Shoaib Malik 3rd Wife Sana Javed Details: भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के तलाक की खबरों के बीच पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने न्यू वाइफ सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें शेयर कर दी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
S
नई दिल्ली:

Shoaib Malik 3rd Wife Sana Javed Details: भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें बीते दिनों सुर्खियों में थी. लेकिन अब शोएब मलिक की तीसरी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर उन्हें चर्चा में ला दिया है, जिसके बाद लोग जानना चाहते हैं कि उन्होंने किससे शादी की है. दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है, जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है. 

शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है "अल्हम्दुलिल्लाह.. और हम और हमने तुम्हें जोड़े में तब्दील कर दिया."  वहीं सना जावेद ने शादी की तस्वीरें शेयर करते ही अपना नाम भी बदलकर इंस्टाग्राम पर सना शोएब मलिक कर दिया है.

सना जावेद की बात करें तो वह पेशे से एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने साल 2012 में शहर ए जात से एक्टिंग डेब्यू किया था.  वहीं कई सीरियल काला डोरिया, ऐ मुश्त ए खाक, रोमियो वेड्स हीर और रुसवाई जैसे सीरियल्स में नजर आईं. 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पहचान रोमांटिक सीरियल खानी में सनम खान का किरदार निभाने से मिली. इसके बाद अब भी वह एक्टिंग की दुनिया में बनी हुई हैं.  

Advertisement

बता दें, 28 साल की सना जावेद आखिरी बार सेराज उल हक द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा सुकून में नजर आई थीं, जिसमें अहसान खान, खाकन शाहनवाज, सिदरा नियाजी, उस्मान पीरजादा, लैला वस्ती, कुदसिया अली, अदनान समद खान, अहसुन तालीश और अस्मा अब्बास भी अहम किरदारों में नजर आए थे. 

Advertisement

गौरतलब है कि शोएब मलिक ने साल 2002 में आयशा सिद्धिकी से शादी की थी, जिसके बाद साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद उन्होंने सानिया मिर्जा से निकाह किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article