सलमान खान ने जब बच्चे की जिद पूरी करने होटल में ही करवाया था मैच, भाईजान के एक फोन पर आ गए थे युवराज सिंह और शोएब अख्तर

फिल्म 'रेडी' की शूटिंग को याद करते हुए अनीस ने बताया कि कैसे उनके बेटे का दिल रखने के लिए सलमान खान ने युवराज सिंह और शोएब अख्तर को फोन कर क्रिकेट खेलने के लिए बुला लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब बच्चे की जिद पूरी करने सलमान खान ने होटल में ही करवा दिया था मैच
नई दिल्ली:

इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चाओं में हैं. साउथ निर्देशक एआर मुरुगदास के साथ ये सलमान की पहली फिल्म भी है. दूसरी तरफ क्रिकेट वर्ल्ड कप भी चल रहा है. इससे जुड़ा एक दिलचस्प वाकया फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी ने शेयर किया है. कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान की खूब तारीफ करते हुए इस दिलचस्प किस्से को बताया. उन्होंने बताया कि कैसे एक बार सलमान खान ने क्रिकेटर शोएब अख्तर और युवराज सिंह को आधी रात होटल में मैच खेलने के लिए बुला लिया था. 

युवराज-शोएब अख्तर को आया सलमान का फोन

अनीस बज्मी ने बताया कि सलमान खान बेहद नेकदिल इंसान हैं. फिल्म 'रेडी' की शूटिंग को याद करते हुए अनीस बज़्मी ने बताया कि कैसे उनके बेटे का दिल रखने के लिए सलमान खान ने युवराज सिंह और शोएब अख्तर को फोन कर क्रिकेट खेलने के लिए बुला लिया था. उन्होंने बताया कि 'फिल्म रेडी की शूटिंग चल रही थी. तब मेरा बेटा मेरे पास ही था. वह करीब 10 साल का था और क्रिकेट का जबरा फैन भी. उसे क्रिकेट से इतना प्यार था कि अपने सिर के पास बैट-बॉल रखकर सोता था.'

सलमान खान ने पूरी की बच्चे की जिद

अनीस ने बताया कि, 'शूटिंग के दौरान एक दिन मेरे बेटे ने शोएब अख्तर और युवराज सिंह को देख लिया और क्रिकेट खेलने की जिद करने लगा. उसकी जिद सुनकर मैंने उसे सोने को कहा. वो चाहता था कि उसके लिए शोएब अख्तर बॉलिंग करें. कहीं से ये बात सलमान को पता चल गई. उन्होंने तुरंत ही फोन कर दिया और कुछ ही देर में होटल की लॉबी में युवराज सिंह, शोएब अख्तर और कई अन्य क्रिकेटर पहुंच गए. फिर क्या था मैच शुरू हो गया.'

अनीज बज्मी की अपकमिंग फिल्में

अनीज बज्मी इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में लगे हैं. उनके डायरेक्शन में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग लगभग खत्म होने वाली है. बहुत जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार्स हैं. 

Featured Video Of The Day
Water Wastage Rajasthan: Drinking Water से Car धुलने वालों की खैर नहीं, देना होगा Fine और कटेगा पानी का कनेक्शन
Topics mentioned in this article