अंबानी इवेंट में छाया अंबानी परिवार की लेडीज का जलवा, लाइमलाइट चुराती दिखीं श्लोका अंबानी

नीता अंबानी उनकी बड़ी बहू श्लोका मेहता अंबानी, होने वाली बहू राधिका मर्चेंट और बेटी ईशा अंबानी ने अपने लुक से इवेंट में फैंस का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अंबानी इवेंट में श्लोका अंबानी ने चुराई सारी लाइमलाइट
नई दिल्ली:

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर बीते दो दिनों से चर्चा में बना हुआ है. जहां बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत करके फैंस का दिल जीता तो वहीं अंबानी परिवार की लेडी चार्म्स ने अपनी खूबसूरती और सादगी लोगों की जबां पर उनका नाम ला दिया. जी हां, नीता अंबानी से लेकर उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट तक, सभी का लुक और सादगी चर्चा में बनी हुई है. वहीं सोशल मीडिया पर उनके बारे में फैंस चर्चा करते नहीं थक रहे हैं. 

नीता अंबानी की बातों ने चुराया दिल

सबसे पहले बात करते हैं नीता अंबानी की जिनके गोल्डन लुक ने फैंस को भी रॉयल फील दे दिया. गाउन से लेकर ज्वैलरी तक, ओवरऑल लुक ने फैंस का ध्यान खींचा. वहीं वीडियो में उनकी सादगी और बोलने के अंदाज ने फैंस का दिल चुरा लिया. 

बड़ी बहू ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के दूसरे दिन भी आकाश अंबानी की वाइफ श्लोका मेहता अंबानी ने बेबी बंप के साथ अपने स्टाइलिंग अंदाज से फैंस के बीच छा गई. हालांकि इवेंट के पहले दिन भी साड़ी में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी. 

होने वाली छोटी बहू भी नहीं रही पीछे

जहां इवेंट के पहले दिन अनंत अंबानी की मंगेत्तर रेट्रो लुक में दिखी तो वहीं दूसरे दिन उनका इंडियन अटायर फैंस के बीच छा गया. आसमानी रंग की साड़ी में राधिका मर्चेंट का लहंगा और उनकी ओवरऑल खूबसूरती ने फैंस का चैन चुरा लिया. 

Advertisement

ईशा अंबानी भी नहीं रही पीछे

अंबानी फैमिली की प्रिंसेस ईशा अंबानी भी अपने लुक से फैंस के बीच छाई हुई हैं. रेड गाउन में उनका लुक अपनी दोनों भाभियों को टक्कर दे रहा है. 

Advertisement

बता दें, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं. वहीं इससे पहले उनके दो साल के बेटे पृथ्वी अंबानी हैं. NMACC में शामिल होने सेलेब्स की बात करें तो रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, करीना कपूर, शाहरुख खान, टॉम हॉलैंड, जीजी हदीद और ज़ेंडाया सहित कई बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स  नजर आए, जिनका फैशन स्टेटमेंट चर्चा में बना हुआ है. 

Advertisement

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला