Bhojpuri Bolbam Song: बोल बम सॉन्ग शिवजी के छुए चरणवा हुआ रिलीज, शिव भक्ति में डूबी नजर आईं खुशी और काजल

Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी बोल बम सॉन्ग शिवजी के छुए चरणवा रिलीज हो गया है. इस गाने को खुशी कक्कड़ ने गाया है जबकि इसमें काजल त्रिपाठी नजर आ रही हैं. इस बोल बम गीत को यूट्यूब पर देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी बोल बम सॉन्ग शिवजी के छुए चरणवा रिलीज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Bolbam Song: सावन का महीना 22 जुलाई से शुरू हो चुका है. हर ओर बोल बम की गूंज है. कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है और पावन महा में हर तरह शिव भक्त नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह सावन के इस महीने में भोजपुरी सिनेमा के सितारे भी बोल बम के गाने लेकर आते हैं. बोल बम की गूंज से भरा भोजपुरी का एक शिव भजन आया है. भोजपुरी सिंगर खुशी कक्कड़ का सावन के पवित्र महीने की शुरुआत पर भक्तिमय गाना 'शिवजी के छुए चरणवा' रिलीज हो गया है. इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता है.

इस भोजपुरी बोल बम गाने को अभिनेत्री काजल त्रिपाठी पर फिल्माया गया है. इस गाने के बोल और संगीत में शिवभक्ति की गहराई और ऊर्जा का खूबसूरत संगम देखने को मिल रहा है. शिवजी के छुए चरणवा में काजल त्रिपाठी ने अपने खूबसूरत एक्सप्रेसशन का जलवा बिखेरा है. इस भोजपुरी बोल बम गाने में सावन के महीने में शिवभक्तों की यात्रा और भक्ति की झलक दिखाई दे रही है.

भोजपुरी बोल बम सॉन्ग शिवजी के छुए चरणवा

Advertisement

भोजपुरी बोल बम सांग की शुरुआत में काजल त्रिपाठी बोल बम का नारा लगाते हुए कहती हैं कि 'सगरौ मचल हाहाकार हो, पेड़ रुख दिहली उखार हो, चढ़त सवानवा हो चढ़त सवानवा, गंगा मइया चल दिहली शिवजी के छुएला चरनवा...' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत बोल बम गाना 'शिवजी के छुए चरणवा' निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गीत को सिंगर खुशी कक्कड़ ने गाया है. इसके वीडियो में एक्ट्रेस काजल त्रिपाठी ने मां गंगा और शिवजी का गुणगान करते हुए शानदार अदाकारी की है. इस गाने को गीतकार सूरज सिंह ने लिखा है, जबकि संगीतकार विकाश यादव ने मधुर संगीत दिया है.

Advertisement

Simone Biles: Tokyo Olympics में टूटा था सपना, Paris  में होगा पूरा? 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary