श्रीकांत नहीं पंजाबी फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा की धूम, 10 दिनों बजट को पीछे छोड़ कमा लिए इतने करोड़

Shinda Shinda No Papa Box Office Collection: गिप्पी ग्रेवाल और हिना खान की शिंदा शिंदा नो पापा बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की श्रीकांत पर बजट वसूल करने के मामले में भारी पड़ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Shinda Shinda No Papa Box Office Collection: 10 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई राजकुमार राव की श्रीकांत की चर्चा हर तरफ है. हालांकि इस दिन कुछ और फिल्में भी रिलीज हुई थीं, जिनमें पंजाबी मूवी का भी नाम है. पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की एक्ट्रेस हिना खान के साथ एक फिल्म 10 मई को रिलीज हुई, जिसने बजट से ज्यादा कमाई दुनियाभर में हासिल कर ली है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. जबकि 50 करोड़ के बजट में बनीं बजट के वसूल करने के मामले में पंजाबी फिल्म से पीछे छूट गई है. इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर केआरके ने भी फिल्म की तारीफ की है. 

शिंदा शिंदा नो पापा का बजट केवल 12 करोड़ का है. जबकि 10 दिनों में फिल्म ने 9.34 करोड़ की कमाई भारत में और वर्ल्डवाइड कलेक्शन 18.25 करोड़ का कर लिया है, जो कि फिल्म के लिए सफलता है. गौरतलब है कि इससे पहले कैरी ऑन जट्टा 3 भी बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हो चुकी है. 

Advertisement

केआरके ने भी इस फिल्म की तारीफ करते हुए ट्विटर पर शिंदा शिंदा नो पापा का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की झलक देखने को मिल रही है. वहीं कैप्शन में लिखा, गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा ने दुनियाभर में सुपर्ब बिजनेस किया है. इस ट्वीट को शेयर करते ही लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, पंजाबी एक्टर्स का टाइम है. दूसरे यूजर ने लिखा, अच्छी फिल्म है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!