बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं अनिल कपूर, गोविंदा, सुनील शेट्टी के साथ काम कर चुकीं ये एक्ट्रेस, कभी मोटापे के कारण हुईं रिजेक्ट

बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, अक्षय कुमार, शाहरुख खान के साथ काम किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम हाल ही में मेकर्स ने बताया. शेयर किए गए प्रोमो में एक्ट्रेस कहती हैं, मैं बोल्ड और लोग मुझे 90s की क्वीन बुलाते थे. मैंने सब बड़े हीरोज के साथ काम किया है अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सिर्फ एक ड्रीम था सलमान के साथ काम करना अब वो सपना भी मेरा पूरा हो रहा है. हालांकि चेहरा पहली झलक में साफ नजर नहीं आया. लेकिन फैन्स ने पहचान लिया कि वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं और उन्हें देखने के लिए बेताब नजर आए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर हैं, जिन्होंने छैया छैया गाने के लिए रिजेक्शन का सामना किया. 

शिल्पा शिरोड़कर ने साल 1989 में फिल्म 'भ्रष्टाचार' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उनका करियर आगे बढ़ा और उन्होंने अनिल कपूर के साथ फिल्म 'किशन कन्हैया' में काम किया, इस फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ भी हुई. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में काम मिला, लेकिन वो पहचान नहीं मिल पाई. अपने एक्टिंग करियर को लेकर शिल्पा ने कई साल बाद दिए अपने इंटरव्यूज में कई खुलासे किए. जिसमें उन्होंने ये भी बताया कि उनके मोटापे के चलते उन्हें कई बार रिजेक्ट किया जाता था. उन्हें कई लोग मोटी कहकर भी बुलाते थे.

Advertisement

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने ये खुलासा किया था कि फिल्म दिल से के सुपरहिट गाने छैंया-छैंया के लिए मलाइका की जगह पहले उन्हें रोल ऑफर हुआ था, लेकिन फराह खान ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने बताया कि उनके मोटापे के चलते उन्हें ये रोल नहीं मिला. 

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि शिल्पा शिरोड़कर ने 2000 में अप्रेश रणजीत से शादी की थी. उनकी एक बहन नम्रता शिरोड़कर हैं, जिनके पति साउथ सुपरस्टार महेश बाबू हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon