Shilpa Shetty ने कुछ इस अंदाज में किया वर्कआउट, बोलीं- आउटफिट मत देखो, इमोशन को समझो

शिल्पा शेट्टी अपने मंडे मोटिवेशन के साथ वापस आ गई हैं और उन्होंने एक वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर की है. वीडियो में वह सूट सेट पहने नजर आ रही हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं. अपने जिम आउटफिट का जिक्र करते हुए, उन्होंने कहा, “ऑउटफिट मत देखो… इमोशन को समझो.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी अपने मंडे मोटिवेशन के साथ वापस आ गई हैं और उन्होंने एक वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर की है. वीडियो में वह सूट सेट पहने नजर आ रही हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं. अपने जिम आउटफिट का जिक्र करते हुए, उन्होंने कहा, “ऑउटफिट मत देखो… इमोशन को समझो. किसी भी आउटफिट में फिट हो जाएं." शिल्पा शेट्टी ने कहा, "शुरुआत में 'सीटेड चेस्ट प्रेस इक्विपमेंट' का अभ्यास किया, यह खासकर कंधों पर काम करता है और चेस्ट की मांसपेशियों और ट्राइसेप्स को मजबूत और विकसित करता है."

एक्ट्रेस ने एक्सरसाइज के बारे में कहा कि कंधे को मजबूत रखना महत्वपूर्ण है. नी और चेस्ट के साथ जैसा की आप देख सकते हैं. अधिकांश अपने कंधे सिकोड़ लेते हैं, जो कि गलत है. इसे सही तरीके से करें. कोहनियों को हैंडलबार के समानांतर रखें. आप इससे गलत नहीं करेंगे. अपने शरीर को चुस्त-दुरुस्त रखो और सुस्त मत बनो।"

Advertisement

शिल्पा शेट्टी अपने फिटनेस रूटीन को गंभीरता से लेती हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पेज पर इससे रिलेटेड काफी वीडियोज शेयर की हैं. जब फिटनेस की बात आती है, तो वह इसे पूरे दिल से पालन करती हैं. अपने पिछले मंडे मोटिवेशन पोस्ट में वह अपने घायल पैर के साथ जिम में वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे पास समय का अच्छा उपयोग है, मेरे पैर को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा. मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं वो एक्सरसाइजेज करूं जिससे मेरे बॉडी का ऊपरी हिस्सा मजबूत बनें. बता दें कि हाल ही शिल्पा के पैर में चोटें आई थीं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. इसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News