आखिर ऐसा क्या हुआ जो रोहित शेट्टी ने 'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी को दे दिया हीरो वाला रोल, बदल गया पूरा सीन

रोहित शेट्टी 'इंडियन पुलिस फोर्स' के जरिये ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं. वह इस फिल्म फिल्म में तीन हीरो चाहते थे. लेकिन इस वजह से उन्होंने शिल्पा शेट्टी को साइन कर लिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

एक्शन फिल्मों की बात हो तो सबसे पहले जिस डायरेक्टर का नाम याद आता है वो हैं  रोहित शेट्टी जो सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी जैसी हिट और एक्शन पैक्ड फ़िल्में दे चुके हैं. अब रोहित शेट्टी की जल्द ही एक वेबसीरीज रिलीज होने वाली है नाम है इंडियन पुलिस फोर्स. वैसे ये वेब सीरीज ओटीटी और वेब सीरीज की दुनिया में रोहित शेट्टी का डेब्यू माना जा सकता है, जिनकी वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा विवेक ओबरॉय और शिल्पा  शेट्टी भी दिखाई देंगे. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले फिल्म में शिल्पा शेट्टी को लेने का कोई प्लान नहीं था.

'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी एक कॉप की भूमिका में हैं. लेकिन पहले रोहित शेट्टी इस रोल के लिए किसी एक्टर को तलाश रहे थे. खुद रोहित शेट्टी ने  एक इंटरव्यू में कहा कि वो फिल्म में तीन हीरो लेने वाले थे. फिर अचानक उन्हें ख्याल आया कि क्यों न वो किसी  एक्ट्रेस से ये रोल करवाएं. इस ख्याल के साथ ही उन्हें शिल्पा शेट्टी की याद आई. लेकिन उन्हें ये मुश्किल लग रहा था कि शिल्पा शेट्टी समय दे सकेंगी. उस वक्त शिल्पा शेट्टी फिल्म और रियलिटी शो में खासी बिजी थीं. लेकिन रोहित शेट्टी का ऑफर सुनती ही शिल्पा ने हां करने में देर नहीं लगाई. उसके बाद रोहित ने हीरो की जगह शिल्पा को कास्ट किया. 

इस इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने भी बताया कि इस तरह का रोल शिल्पा शेट्टी ओटीटी पर पहली बार ही कर रही हैं. उसके बावजूद उन्होंने उस रोल को बेस्ट बनाने के लिए जी जान  एक कर दिए. एस सीन के दौरान उनके पैर में बुरी तरह चोट भी आई. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने बिना बॉडी डबल के इस्तेमाल के खुद ही पूरी शूटिंग भी की.

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल