Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने वर्कआउट को डांस में कर दिया तब्दील, लोग बोले- आप कुछ भी कर सकती हैं

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी का हर अंदाज निराला है. वह अपनी कमाल की फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन उन्होंने डांस और वर्कआउट का जो कॉकटेल बनाया है, वह तो बहुत ही कमाल है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी को अपनी शानदार फिटनेस के लिए पहचाना जाता है. जल्द ही शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पुलिस अफसर के धांसू अवतार में नजर आएंगी. बेशक फिल्मों और ओटीटी से इतर बात करें तो शिल्पा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह कभी अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी मजेदार रील. शिल्पा शेट्टी ने मंडे मोटीवेशन के तहत एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट के साथ मजेदार अंदाज में डांस करती भी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, 'वर्ल्ड डांस डे शनिवार को दुनियाभर में मनाया जाएगा, लेकिन मैं इसे पूरे हफ्ते सेलिब्रेट करूंगी. इसलिए मैंने कुछ कोर एक्सरसाइजेज में फन एलिमेंट को जोड़ा गहै. यह रूटीन कोर मसल्स को फायदा पहुंचाता है.' इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने इसके फायदे भी बताए हैं और वह बहुत ही मजेदार अंदाज में इसे कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी के इस वर्कआउट डांस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक कमेंट आया है कि ये बढ़िया है, एक्सरसाइज+डांस+रील्स....समय का उचित प्रयोग. एक और फैन ने लिखा है कि आप कुछ भी कर सकती हैं. 47 वर्षीय शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स जी खोलकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे भी शिल्पा सोशल मीडिया पर जो भी करती हैं, वह हिट हो ही जाता है. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?