राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक दूसरे के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, कुछ इस अंदाज में कपल ने की पूजा

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ का त्योहार पूरे उत्साह के साथ मनाया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने छलनी से पति को देखते हुए अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मेरा ... इस जीवनकाल में ... करवा चौथ ... जब वह आपके लिए भी उपवास करता है ...

Advertisement
Read Time: 18 mins
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक दूसरे के लिए रखा करवा चौथ का व्रत
नई दिल्ली:

Shilpa Shetty Raj Kundra Karwa Chauth Photo: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ का त्योहार पूरे उत्साह के साथ मनाया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने छलनी से पति को देखते हुए अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मेरा ... इस जीवनकाल में ... करवा चौथ ... जब वह आपके लिए भी उपवास करता है ... आभार." उन्होंने कैप्शन के साथ लाल दिल की इमोजी भी शेयर की. फोटो में शिल्पा शेट्टी लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं राज कुंद्रा कुर्ता- पायजामा और जैकेट में नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में होस्ट अनिल कपूर को फोटो क्रेडिट भी दिया. उन्होंने लिखा, "फोटो क्रेडिट: अनिल कपूर" हैशटैग "परंपरा," "प्यार," "कल्याण" और "खुशी" करवा चौथ हमेशा से ही अनिल कपूर और सुनीता कपूर के घर धूम धाम से मनाया जाता रहा है. हर साल कपल करवा चौथ के लिए भव्य समारोह आयोजित करता हैं. जहां बॉलीवुड के कपल्स इकट्ठे होते हैं. और सभी त्योहार को बड़े उत्साह के साथ मनाते हैं.

Advertisement
Advertisement

राज कुंद्रा के लिए शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर  उनकी बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और दोस्त फराह खान ने कमेंट सेक्शन में रेड दिल की इमोजी शेयर की. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में रवीना टंडन, नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे, नताशा दलाल, पद्मिनी कोल्हापुरे और रीमा जैन नजर आ रही हैं.

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां