शिल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ शेयर की फेस पैक लगा कर सेल्फी, आयुष्मान खुराना की पत्नी बोलीं- तुम्हारी कार्बन कॉपी... 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने बेटे वियान कुन्द्रा (Viaan Raj Kundra ) के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है

Advertisement
Read Time: 5 mins
शिल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ शेयर की फेस पैक लगा कर सेल्फी
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी अनोखी एक्टिविटी के चलते जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों शिल्पा ने अपने डांस वीडियो के चलते खूब वाहवाही लूटी थी. फैंस ने भी दिल खोल कर उनके डांस की तारीफ भी की थी. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने बेटे वियान (Viaan Raj Kundra ) के साथ एक सेल्फी शेयर की है. जिसमें दोनों ही फेस पैक लगाए नजर आ रहे हैं. सेलेब्स भी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

जमकर वायरल हो रही तस्वीर
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने बेटे  वियान कुन्द्रा (Viaan Raj Kundra ) के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि शिल्पा और उनके बेटे वियान ने फेस पैक लगा रखा है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- 'मेरे सनशाइन  के साथ कुछ रविवार वाइब्स में मास्किंग और बेसिंग' बता दें कि इस तस्वीर पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कमेंट कर लिखा- यह तुम्हारी कार्बन कॉपी है. 


रियलिटी शोज में नजर आ रही हैं शिल्पा
बाजीगर फिल्म से धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  लंबे समय के बाद 'हंगामा 2' बड़े पर्दे पर नजर आईं थीं. वहीं उन्हें अब टीवी के रियलिटी शोज में बतौज जज देखा जा रहा है. शिल्पा जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट की भी घोषणा कर सकती हैं. 


 

Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive