बेटी Samisha के दूसरे जन्मदिन पर Shilpa Shetty ने शेयर किया क्यूट वीडियो, इस तरह किया विश

Shilpa Shetty और Raj Kundra की लाडली बेटी Samisha का आज दूसरा जन्मदिन है. इस मौके पर अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने बेटी को जन्मदिन की बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Shilpa Shetty और Raj Kundra की लाडली बेटी Samisha का आज दूसरा जन्मदिन है. इस मौके पर अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने बेटी को जन्मदिन की बधाई दी. इस प्यारे से वीडियो में शिल्पा के साथ राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं और बेटी समीषा भी कैमरे में कैद हुई हैं. शिल्पा ने बेटी का पहला जन्मदिन भी बेहद धूमधाम से मनाया था. समीषा इस वीडियो में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी का ये क्यूट वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे समीशा अपने मां पर सिर्फ अपना हक चाहती हैं. समीषा मां की गोद में सिर रखती हैं, इस बीच उनके पिता राज कुंद्रा बेटी के साथ मस्ती करते हुए कहते हैं कि ये मेरी मां है और वे भी शिल्पा के गोद में सिर रखते हैं. ये देख समीषा पिता का हाथ मां की गोद से हटाती हैं और खुद अपना सिर मां के गोद में रखती हुई तुतलाती भाषा में कहती हैं 'माई मदर'. मां-बेटी का ये बेहद प्यारा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो के अंत में समीषा के लिए बर्थडे विश लिखा गया है.

वीडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा लिखती हैं, 'मेरी! आप हमारे जीवन में आए और हमें ढेर सारी खुशियां दीं. हमारे दिलों को प्यार और खुशी से भरने के लिए धन्यवाद, मेरी अनमोल प्यारी समीषा. मैंने पहली सांस लेने से पहले तुमसे प्यार किया था और आखिरी तक रक्षा करने का वादा करती हूं. जन्मदिन मुबारक हो समीषा, हमारी छोटी बच्ची..' फैंस वीडियो पर कमेंट कर समीषा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि समीषा के क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसके पहले गायत्री मंत्र सिखाते हुए शिल्पा ने समीषा का वीडियो शेयर किया था.

Advertisement

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी