शिल्पा शेट्टी ने शेयर पोस्ट, लिखा- जिंदगी कभी रुकती नहीं है...

शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज लौट आई हैं, और उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. शिल्पा शेट्टी ने एक इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर की है.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर पोस्ट, लिखा- जिंदगी कभी रुकती नहीं है...

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज लौट आई हैं, और उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. वह कुछ समय के लिए शो से दूर हो गई थीं, लेकिन अब वह फिर से नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो चुकी हैं और लगातार इंस्पिरेशनल और इमोशनल कोट्स फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी ही एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिंदगी कभी रुकती नहीं है. 

शिल्पा शेट्टी ने मशहूर लेखिका सिमोन द बोउआर की कुछ पंक्तियां अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं. उन्होंने लिखा है, 'हम अपनी जिंदगी में विराम का बटन नहीं दबा सकते. हर दिन मायने रखता है, चाहे हम अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हों या सबसे खराब. लेकिन जब लाइफ तनावपूर्ण बन जाए तो क्या उस समय में भी आप वास्तव में जिंदगी पर विराम लगाना चाहेंगे. हमारी जिंदगी की घड़ी कभी रुकती नहीं है. अगर हमारे पास कुछ है, तो वह सिर्फ समय है. इस समय को हमेशा के लिए गंवाने से अच्छा यह है कि हर क्षण को जिएं...मैं अपनी जिंदगी हर संभव तरीके से जीना चाहूंगी.'

bi3m4fm
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार किया गया है. राज को पिछले महीने पोर्नोग्राफी कंटेंट में इनवॉल्वमेंट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं, और जमकर हंगामा मचाए हुए हैं.