समीषा को स्कूल से पिक करने आईं Shilpa Shetty, कैमरों ने घेरा तो लोग बोले- बच्ची डर जाएगी

शिल्पा शेट्ठी और उनकी बेटी समीषा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी समीषा को उनके प्ले स्कूल से ला रही हैं. जहां उन्हें पपराजी के कैमरों को सामना करना पड़ता है, कैमरे देख कर समीशा घबरा जाती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी और उनकी बेटी समीषा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी समीषा को उनके प्ले स्कूल से ला रही हैं. वह बिल्डिंग से बाहर निकलती हुई दिख रही हैं, जहां उन्हें पपराजी के कैमरों को सामना करना पड़ता है, वह बिना किसी रिएक्शन के वापस मुड़ती हैं और जाकर कार में बैठ जाती हैं. Shilpa Shetty और उनकी बिटिया के वीडियो पर लोगों ने ढेर सारे कमेंट्तस किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, इन्हें प्राइवेसी दो. एक अन्य यूजर ने लिखा है, बच्ची सोचती होगी, मैं जब भी बाहर आती हूं भीड़ जमा हो जाती है. 

इस वीडियो में शिल्पा ओवरसाइज्ड हुडी और स्वेटसूट पहने दिख रही हैं. शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों के लिए एक प्यारी मां हैं और अपनी बेटी नन्ही समीषा के कई काम खुद करना वो पसंद करती हैं. हाल ही में  समीषा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक घायल कौवे के लिए गायत्री मंत्र गाती नजर आई थीं. नन्ही समीषा ने अपने बगीचे में एक घायल बर्ड को देखा और तुरंत उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. शिल्पा ने समीषा के इस रिएक्शन को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया. क्लिप को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, बच्चों का दिल वास्तव में सबसे प्योर होता है. समीषा जो अभी 2 साल की भी नहीं है, सहानुभूति महसूस करती है.  वह जानती है किसी के लिए प्रेयर बिना शर्त के की जाती है. इसे देखकर फैंस का दिल पिघल गया.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा ने हाल ही में परेश रावल और मिजान जाफरी के साथ फिल्म हंगामा 2 में काम किया. वहीं शिल्पा वह किरण खेर, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ रियलिटी टीवी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को भी जज कर रही हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल