शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी का 15 साल पुराना वीडियो, शाहरुख खान से लेकर बहू ऐश्वर्या राय के साथ पहुंचे थे अमिताभ बच्चन

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. इनकी शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक हैं. दोनों हमेशा एक-दूसरे के मुश्किल समय में एक साथ खड़े रहे हैं और हमेशा साथ ही नजर आते हैं. शिल्पा और राज ने साल 2009 में शादी की थी. इस कपल के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी है. शिल्पा अपनी हैप्पी फैमिली के साथ रहती हैं. फैमिली के साथ बिताए खास पलों को वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी. इनकी शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
 

वायरल हुआ शादी का वीडियो

शिल्पा और राज की शादी में सभी बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. शिल्पा भी शादी में बेहद खूबसूरत लगी थीं. शादी के बाद रिसेप्शन भी हुआ था. जिसमें ये कपल बेहद प्यारा लगा था. राज शिल्पा को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए बारात धूमधाम से लेकर गए थे. बारात में राज खुद डांस कर रहे थे. वीडियो में उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है.

Advertisement

ये सेलेब्स हुए थे शामिल

शिल्पा और राज की शादी में शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे. वहीं अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या के साथ आए थे. ऋतिक रोशन, कंगना रनौत, समीरा रेड्डी, रानी मुखर्जी, करण जौहर, फरदीन खान, जायद खान, विवेक ओबेरॉय समेत कई कलाकार शादी में पहुंचे थे. सभी ने शिल्पा और राज की शादी में खूब एंजॉय किया था.

Advertisement

साल 2009 की थी सबसे बड़ी शादी

फैंस शिल्पा और राज की शादी की वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विवेक कितना हैंडसम लग रहा है. वहीं दूसरे ने लिखा- वो अब भी वैसी ही लगती है जैसे 15 साल पहले लगती थी. एक ने लिखा- दुर्भाग्यवश उनकी शादी में इस गाने को अनुमति नहीं दी गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी
Topics mentioned in this article