शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा और बेटा के साथ खेला होली, बेटी गोद में बैठी आई नजर... देखें Photo

होली के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है. जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज कुंद्रा और बेटा के साथ खेला होली
नई दिल्ली:

Holi 2021: होली के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पति राज कुंद्र और दोनों बच्चों के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे सभी इंस्टा फैन को होली की तरह शुभकामनाएं. शिल्पा  (Shilpa Shetty) की इस फोटो पर काफी ज्यादा रिएक्शन आ रहे हैं. और अब इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा रिएक्शन आ रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही दो प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी की एक फिल्म 'निकम्मा' है और दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' है जिसमें वह परेश रावल के साथ काम कर रही हैं. इस तरह शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Hindenburg Case में China का हाथ? Mahesh Jethmalani ने बताया क्या कार्रवाई होनी चाहिए!