लाल साड़ी, चूढ़ी और मंगलसूत्र पहने शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, केडी द डेविल के रैपअप का फनी अंदाज में किया ऐलान

शिल्पा शेट्टी ने कन्नड़ फिल्म केडी द डेविल पार्ट वन की शूटिंग पूरी होने पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद कन्नड़ फिल्म मे नजर आने वाली हैं, जिसका नाम केडी द डेविल है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मजेदार अंदाज में इस अपकमिंग फिल्म के रैपअप होने की जानकारी फैंस को इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट के जरिए दी है. क्लिप में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं क्योंकि उन्हें विग से छुटकारा मिल गया है. वहीं उन्हें लाल साड़ी, चूढियां और मंगलसूत्र में देखा जा सकता है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस फनी वीडियो को देख फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. 

वीडियो में शिल्पा शेट्टी को मजाकिया अंदाज में देखा जा सकता है, क्रू के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. क्लिप में वह कहती दिख रही हैं, केडी वह फिल्म है, जो देखने लायक है और मेरे फेवरेट रोल में से एक है सत्यवती,  वह आ गई है येये! केडी पूरी हो गई है दोस्तों. क्लिप शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, केडी द डेविल पार्ट वन का रैप हो गया है. सत्यवती को एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. यह दिसंबर में आपकी होने के लिए तैयार है. 

इससे पहले एक्ट्रेस ने फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाया था, जिसमें शिल्पा रैट्रो अवतार में स्टनिंग लग रही थीं. वहीं इसके साथ कैप्शन में लिखा, "नई शुरुआत के इस शुभ दिन पर, मैं आपके साथ सत्यवती के रूप में #केडी के किंगडम में प्रवेश करने वाले एक नए कैरेक्टर को शेयर करने के लिए रोमांचित हूं." गौरतलब है कि इस फिल्म में संजय दत्त और रविचंद्रन भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म 60 और 70 के दशक पर सेट है, जिसमें ध्रुव सरजा गैंगस्टर का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है