यूलिया वंतूर की रैंप वॉक पर हुई इंसल्ट, शिल्पा शेट्टी ने भी किया इग्ननोर, वायरल वीडियो पर सलमान के फैंस बोले- अब इसका करियर खत्म

शिल्पा शेट्टी के साथ सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर रैंप वॉक कर रही थीं. तभी स्टेज पर यूलिया की इंसल्ट हुई और शिल्पा शेट्टी ने भी कुछ नहीं किया. इस वायरल वीडियो पर अब सलमान के फैंस का पारा हाई हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी और सुपरस्टार सलमान खान की कथित विदेशी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर साथ में रैंप वॉक करती दिख रही हैं. शिल्पा और यूलिया रैंप वॉक कर ही रही थीं, इनके साथ रैंप पर मौजूद महिला फैशन डिजाइनर ने ऐसी हरकत कर दी है, जिससे सलमान खान के फैंस का पारा हाई हो गया. इस वायरल वीडियो में 'भाईजान' की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर की भारी बेइज्जती हुई, जो 'टाइगर' के फैंस को बर्दाश्त नहीं हुई. आइए जानते हैं कि यूलिया के साथ आखिर क्या हुआ.

यूलिया वंतूर की कैसे हुई इंसल्ट?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखेंगे कि शिल्पा शेट्टी और यूलिया वंतूर देसी कॉस्ट्यूम में रैंप वॉक कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने मल्टीकलर प्रिंटेड साड़ी, तो यूलिया को गोल्डन लहंगे में देसी लुक में देखा जा रहा है. इन दोनों हसीनाओं के साथ रैंप पर चल रही इस महिला डिजाइनर ने यूलिया को साइड कर शिल्पा को अपनी ओर ले लिया. शिल्पा भी तुरंत इस महिला डिजाइनर की बगल में आ गईं. वहीं, यूलिया ने इस 'इंसल्ट' को स्टेज पर हंसकर टाल दिया, लेकिन 'भाईजान' के फैंस इस महिला डिजाइनर की इस हरकत पर आगबबूला हो गए और अब इसकी जमकर क्लास लगा रहे हैं.
 

Advertisement

यूजर्स ने लगाई महिला डिजाइनर की क्लास

अब इस वीडियो पर सलमान खान के फैंस चुप नहीं बैठे हैं. एक लिखता है, 'इसको तो अब सल्लू भाई देखेंगे.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अब शिल्पा शेट्टी का करियर खत्म'. एक यूजर ने इस महिला डिजाइनर के व्यवहार को बहुत बेबुनियाद और बेकार बताया है. एक और फैन लिखता है, 'ऐसा करते हुए इस महिला डिजाइनर को जरा भी शर्म नहीं आई'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, गैर-पेशेवर और भेदभावी व्यवहार'. बता दें, यूलिया ने 'भाईजान' की फिल्म 'राधे' में सॉन्ग 'सीटीमार' गाया था, जो काफी हिट हुआ था. यूलिया अब सलमान खान के हर फैमिली फंक्शन में नजर आती हैं. हाल ही में उन्हें सलमान खान के साथ एक बर्थडे पार्टी में देखा गया था.

Advertisement

 
 

Featured Video Of The Day
PM Narendra Modi in US: QUAD Summit पर सबकी नजरें, सम्मेलन में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी | NDTV India