Shilpa Shetty ने बेटी समीशा के साथ खेली गोल्फ, मां-बेटी की क्यूट VIDEO पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी बेहद प्यारी हैं. आए दिन शिल्पा अपनी बेटी की फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. आज शिल्पा ने समीशा का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मम्मी शिल्पा के साथ गोल्फ खेल रही हैं.

Shilpa Shetty ने बेटी समीशा के साथ खेली गोल्फ, मां-बेटी की क्यूट VIDEO पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा के साथ खेली गोल्फ

नई दिल्ली :

 Shilpa Shetty Daughter Samisha Shetty Video: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा शेट्टी बेहद प्यारी हैं. आए दिन शिल्पा अपनी बेटी की फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. आज शिल्पा ने समीशा का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मम्मी शिल्पा के साथ गोल्फ खेल रही हैं. वीडियो में वह पहले गेंद को होल में डालने के लिए कोशिश करती दिख रही हैं. उनका यह क्यूट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि पहले शिल्पा बॉल को फेंक रही हैं, फिर उस बॉल को नन्ही समीशा होल में फेंकने की कोशिश कर रही हैं. समिशा फिर गोल्फ स्टिक की हेल्प लेती हैं और बॉल को होल की तरफ फेंकती दिख रही हैं. 

वीडियो का अंत समीशा के खुशी में कूदने के साथ होता है. कैप्शन में शिल्पा ने समीशा को “जूनियर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा” कहा. उन्होंने लिखा, 'टीम वर्क सपनों को पूरा करता है. सीनियर एसएसके और जूनियर एसएसके इस पर काम कर रही हैं." बैकग्राउंड में हम चक दे का टाइटल ट्रैक सुन सकते हैं. पोस्ट का जवाब देते हुए शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने लिखा, “हाहाहा आराध्य.” एक्टर मनीष पॉल ने लिखा, "हाहाहाह यह बहुत प्यारा है."

शिल्पा शेट्टी अपने बच्चों- वियान और समीशा के लिए पूरी तरह से समर्पित मां हैं. भाई दूज पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें समीशा अपने भाई के माथे पर तिलक लगाती दिख रही हैं. भाई-बहन की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है. कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, “भाई बहन की यारी होती है सबसे प्यारी. सभी को हैप्पी भाई दूज.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म में दिखेंगी. इसमें विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं. फिल्म के सेट पर एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान शिल्पा के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. शिल्पा शेट्टी आखिरी बार निकम्मा में समीर सोनी और अभिमन्यु दसानी के साथ नजर आई थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो