शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा और बेटे वियान ने किया उनका मेकअप, फिर जो हुआ उसे देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए मेकअप आर्टिस्ट

एक्ट्रेसेस के मेकअप वीडियोज़ तो आपने कई बार देखे होंगे लेकिन शिल्पा शेट्टी का मेकअप होते देख यकीनन आपका दिल खुशी से खिल उठेगा. ये मेकअप खास इसलिए है क्योंकि इसमें कोई प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट नहीं है बल्कि दो क्यूट किड्स मेकअप कर रहे हैं. .

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा दो खूबसूरत बच्चों समीशा और वियान की प्यारी मां हैं. एक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी एक बहुत ही अच्छी मॉम भी साबित हुई हैं. शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में समीशा साल 2020 में आईं, तब से इस नन्हीं परी ने सिर्फ खुशी और मुस्कान ही बिखेरी है. वियान तो पॉपुलर स्टार किड थे ही, अब समीशा भी फैंस की फेवरेट स्टार किड बन चुकी हैं. वियान और समीशा अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होते. एक बार फिर सोशल मीडिया पर शिल्पा और उनके दोनों बच्चों का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी के भी चेहरे पर प्यारी सी स्माइल आ जाएगी.

 शिल्पा शेट्टी के नन्हें मेकअप आर्टिस्ट 

एक्ट्रेसेस के मेकअप वीडियोज तो आपने कई बार देखे होंगे लेकिन शिल्पा शेट्टी का मेकअप होते देख यकीनन आपका दिल खुशी से खिल उठेगा. ये मेकअप खास इसलिए है क्योंकि इसमें कोई प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट नहीं है बल्कि शिल्पा के दो क्यूट किड्स आज के लिए उनके मेकअप आर्टिस्ट हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा मेकअप चेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.  शिल्पा की गोद में उनकी प्यारी सी नन्ही परी समीशा बैठी हुई हैं और वियान उनके बगल में खड़े देखे जा सकते हैं. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप मुस्कुराने लगेंगे . दरअसल ये तीनों जहां पर है वह शिल्पा शेट्टी का मेकअप रूम है और उसके सामने मेकअप का पूरा सामान रखा हुआ दिखाई दे रहा है. शिल्पा की क्यूट सी नन्हीं मेकअप आर्टिस्ट समीशा बाकायदा प्रोफेशनल्स की तरह ब्रश लेकर मॉम का मेकअप कर रही हैं. सिर्फ समीशा ही नहीं बल्कि वियान भी अपनी मम्मा का ब्रश से मेकअप कर रहे हैं. शिल्पा भी बड़े प्यार से दोनों बच्चों का मेकअप एंजॉय कर रही हैं और उन पर प्यार लुटा रही हैं. 

Advertisement

 वीडियो देख कर खुश हो जाएगा आपका दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने दोनों बच्चों के साथ  बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर तीनों की जबरदस्त मस्ती देखने को मिलती रहती है. शिल्पा समीशा और वियान का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. कमेंट बॉक्स पर एक फैन ने लिखा, बहुत प्यारी प्रिंसेस है.  तो दूसरे ने पूछा कि किस फिल्म की तैयारी हो रही है.

Advertisement

VIDEO: साथ-साथ दिखे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!