रेट्रो म्यूजिक पर शिल्पा शेट्टी ने किया शानदार डांस, फैन्स बोले- पुराने जमाने की याद दिला दी...देखें Video

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रेट्रो म्यूजिक पर थिरकते हुए ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा ग्रे कलर की ड्रेस पहने रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

लोगों को फिटनेस फंडा सिखाने वालीं बॉलीवुड की बेहद फिट और स्टाइलिश एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने हर अंदाज से फैंस के दिलों पर छा जाती हैं. शिल्पा को पुराने बॉलीवुड गानों और फिल्मों से कितना लगाव है, ये बात उन्होंने हाल में एक वीडियो शेयर कर बताया है. रेट्रो म्यूजिक पर थिरकती शिल्पा सच में गुजरे जमाने की याद दिला रही हैं. साथ ही में अपने शानदार डांस से उन्होंने लोगों को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रेट्रो म्यूजिक पर थिरकते हुए ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा ग्रे कलर की ड्रेस पहने रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं. शिल्पा वीडियो में 'शोला जो भड़के दिल मेरा धड़के' गाने पर खूबसूरत डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं. वहीं शिल्पा के एक्सप्रेशन्स भी लाजवाब हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब भी याद आते हैं बीते जमाने, तब तब सुने मैंने गीत पुराने'. लता मंगेशकर की आवाज में गीता बाली पर फिल्माया ये गाना आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है, वहीं शिल्पा इस गाने को अपने अंदाज में प्रजेंट कर फैंस को भी उस जमाने में ले गईं. शिल्पा के इस रेट्रो सॉन्ग डांस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement


एक फैन ने शिल्पा के वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'आप इस लुक में बहुत क्यूट लग रही हैं'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'आपने पुराने जमाने की याद दिला दी'. बता दें कि इन दिनों शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज करती हुई दिख रही हैं. इसके पहले भी शिल्पा कई सारे रियलिटी शोज में जज के तौर पर नजर आती रही हैं. हाल में शिल्पा अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चा में थीं. 

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat