शिल्पा शेट्टी ने किया ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा को विदा, गणपति विसर्जन में परिवार संग जमकर किया डांस, देखें वीडियो

Shilpa Shetty Ganpati Visarjan: गणपति विसर्जन का वीडियो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Shilpa Shetty Ganpati Visarjan Video: गणपति विसर्जन का दौर शुरू हो गया है. जहां सेलेब्स धूमधाम से बप्पा को विदा करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ढोल नगाड़ों के साथ 'गणपति बप्पा' का विसर्जन करती हुई दिख रही हैं. इतना ही नहीं क्लिप में वह परिवार के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी और भगवान से सबको सुख-समृद्धि और सफलता देने की कामना करती हुई दिख रही है. 

शिल्पा शेट्टी और उनकी फैमिली हर साल गणेश चतुर्थी बहुत धूमधाम से मनाती हैं. इस बार भी उनके यहां इस समारोह को लेकर खास तैयारी की गई थी. रविवार को गणपति विसर्जन के साथ धूमधाम से ये कार्यक्रम संपन्न हुआ. बैंजो ग्रुप और ढोल-नगाड़ों के साथ गणेश मूर्ति का विसर्जन किया गया. शिल्पा शेट्टी हिंदू संस्कृति के सभी त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं.

Advertisement

इस बार उन्होंने अपने घर पर डेढ़ दिन दिन के गणपति बप्पा की स्थापना की थी. बहुत ही भक्ति भाव के साथ उन्होंने भगवान को विदाई दी. बिल्डिंग कैंपस में ही बने आर्टिफिशियल तालाब में उन्होंने गणपति बप्पा का विसर्जन किया. शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, बहन शमिता शेट्टी और और बेटा विहान मौजूद रहे. भगवान गणेश की मूर्ति के विसर्जन के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया कि हम सभी इस त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाते हैं. एक्ट्रेस ने बैंड के धुन पर काफी डांस किया, उन्होंने गणपति बप्पा से फिर अगले साल आने का वादा लेकर उनका विसर्जन किया.

Advertisement

बात करें तो शिल्पा शेट्टी के पर्सनल लाइफ की, तो इन्होंने नवंबर 2009 में बिजनेसमैन राज से शादी की थी. दंपति के दो बच्चे हैं - बेटा वियान और बेटी समीशा. शिल्पा ने आखिरी बार रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित 'इंडियन पुलिस फोर्स' में तारा की भूमिका निभाई थी. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में थे. वह अगली बार 'केडी-द डेविल' में सत्यवती अग्निहोत्री के रूप में नजर आएंगी. अपकमिंग कन्नड़ एक्शन फिल्म प्रेम द्वारा निर्देशित और केवीएन प्रोडक्शन के तहत सुप्रिथ द्वारा निर्मित है। फिल्म में ध्रुव सरजा, रेशमा नानैया, वी रविचंद्रन, रमेश अरविंद, जिशु सेनगुप्ता और नोरा फतेही और संजय दत्त हैं.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election को मंजूरी, देखें इसे लेकर आम जनता की क्या है राय ?