Shilpa Shetty ने परिवार के साथ यूं मनाई लोहड़ी, Video शेयर कर बोलीं- सारी नकारात्मकता इसमें ही जल जाए...

लोहड़ी सेलिब्रेशन से जुड़े वीडियो भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये हैं, जिसमें वह परिवार के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्‍ली:

लोहड़ी (Lohri 2021) का त्योहार बीते दिन देश में लोगों ने खूब धूमधाम से मनाया. बॉलीवुड कलाकारों में भी लोहड़ी के त्योहार को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) तक ने लोहड़ी का त्योहार धूमधाम से मनाया. लोहड़ी सेलिब्रेशन से जुड़े वीडियो भी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किये हैं, जिसमें वह परिवार के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने फैंस को भी इस त्योहार की जमकर बधाइयां दी हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनका परिवार वीडियो में आग के पास खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वह आग में कुछ डालते हुए 'हैप्पी लोहड़ी' भी कहते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "लोहड़ी दी लख लख वधाइयां सभी को. आशा करती हूं कि लोहड़ी की यह आग सभी नकारात्मक चीजों को जला दे और ढेर सारी खुशियां, शांति, प्यार और सद्भाव लेकर आए. आपको और आप सभी को एक बार फिर से हमारे परिवार की तरफ से लोहड़ी की ढेर सारी बधाइयां." लोहड़ी सेलिब्रेशन से जुड़े इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

Advertisement

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं. इन फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस 13 साल बाद फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh