कभी जिस पर लगाए थे काला जादू के आरोप, आज उसका प्रचार करने को राजी हैं शेखर सुमन, मीडिया के सवाल पर दिया ये जवाब

शेखर सुमन ने 7 मई को बीजेपी की सदस्यता ली. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. इसी दौरान उनसे कंगना रनौत को लेकर एक सवाल किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शेखर सुमन बने बीजेपी सदस्य
नई दिल्ली:

शेखर सुमन और कंगना रनौत अब एक ही पॉलिटिकल पार्टी में हैं. हीरामंडी एक्टर ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है. इनसे पहले कंगना रनौत ने बीजेपी जॉइन की थी और मंडी, हिमाचल प्रदेश से चुनावी मैदान में उतर रही हैं. अब ऐसा लग रहा है कि शेखर पुराने मतभेद भुलाकर कंगना के साथ काम करने को तैयार हैं. शेखर सुमन ने 7 मई को पार्टी जॉइन की और मीडिया से भी बात की. इस बातचीत के दौरान शेखर से पूछा गया, अपनी पुरानी शिकायतें भुलाकर क्या आप कंगना रनौत के लिए कैम्पेन करेंगे. इस पर शेखर ने तुरंत जवाब दिया, अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? ये तो मेरा फर्ज है और हक भी. 

शेखर सुमन के बेटे को डेट कर चुकी हैं कंगना

कंगना रनौत और अध्ययन ने 'राज:द मिस्ट्री कंटीन्यूज' में साथ काम किया था. इसके बाद दोनों ने साल 2008-09 में एक दूसरे को डेट किया. कुछ ही दिनों में इनका रिश्ता खत्म हो गया. शेखर और अध्ययन ने मिलकर कंगना पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कंगना पर काला जादू के आरोप लगाए थे.

इस बात को ध्यान में रखते हुए कई एक्स यूजर्स ने शेखर सुमन पर कमेंट किए कि इस नए बीजेपी नेता ने सीनियर नेता कंगना रनौत पर कई गलत-सलत आरोप लगाए थे. एक ने लिखा, उम्मीद है शेखर सुमन कुछ दिन बाद ये नहीं कहेंगे कि बीजेपी ने उन पर काला जादू किया है.

Advertisement

बीजेपी जॉइन करने से पहले क्या बोले थे शेखर सुमन

बीजेपी जॉइन करने से पहले जब शेखर सुमन से कंगना को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, हमारे दिल में उन्हें लेकर कोई कड़वाहट नहीं है. ना ही परिवार ना ही अध्ययन के दिल में कुछ है. मुझे लगता है कि इस विषय पर बात करना बेकार है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई