सोशल मीडिया पर छाया शहनाज गिल का धाकड़ लुक, फैंस बोले- शेर की शेरनी नाज

इंडिया की शहनाज गिल के नाम से मशहूर फैंस की फेवरेट शहनाज ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से दिल जीत लिया है. बिग बॉस 13 में अपनी क्यूटनेस से वह सबकी चहेती बन गई थीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शहनाज गिल ने शेयर की धाकड़ फोटो
नई दिल्ली:

इंडिया की शहनाज गिल के नाम से मशहूर फैंस की फेवरेट शहनाज ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. डिवा को बिग बॉस 13 में अपनी मौजूदगी से  फैंस का दिल जीतने के लिए जाना चाहता है. 'बिग बॉस सीजन 15' के ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल का साड़ी लुक हो या फिर उनका सिद्धार्थ शुक्ला को दिया गया ट्रिब्यूट, उनके हर एक अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. जहां फैंस इस पंजाबी कुड़ी की अदाओं के दीवाने हो गए हैं वहीं सिडनाज के कभी न खत्म होने वाले प्यार को देखकर फैंस इमोशनल भी हुए. इस बीच शहनाज का लेटेस्ट किलर लुक फैंस के होश उड़ा रहा है. 

शहनाज गिल के किलर लुक ने जीता दिल 

एक्ट्रेस शहनाज कौर की खूबसूरती हो या फिर उनकी मासूमियत भरी अदाएं, फैंस इस पंजाबी कुड़ी के हर अंदाज के कायल हैं. हाल ही में शहनाज गिल बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले में नजर आई थीं. अब  शहनाज ने अपने लेटेस्ट शूट का किलर लुक अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया है. अपने इस लुक में शहनाज ब्लैक ब्यूटी लग रही हैं.  लेदर लुक ब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट के साथ उनके पूरे ड्रेस में बेल्ट बंधे हुए नजर आ रहे हैं. शहनाज का स्वैग और टाइट पोनीटेल में शहनाज का लुक कमाल का है.

Advertisement

शहनाज गिल पर की प्यार की बरसात 

शहनाज गिल ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए कैप्शन में हॉट इमोजी पोस्ट की है. हमेशा की तरह देखते ही देखते शहनाज गिल की तस्वीर वायरल हो गई है, और फैंस के प्यार भरे कमेंट्स दिल जीत रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'शेर की शेरनी नाज' तो दूसरे फैन ने लिखा, 'अवर क्वीन ऑन फायर'. वहीं रेड हार्ट इमोजी और हॉट  इमोजी के साथ फैंस ने शहनाज पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, इंडिया की शहनाज.

Advertisement

'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest