वाइन कॉर्सेट टॉप में शहनाज गिल ने कैमरे के सामने दिए पोज, स्टाइलिश फोटो देख कर थम गई फैंस की निगाहें

शहनाज गिल अपनी लेटेस्ट फोटो से धमाल मचा रही हैं, उन्होंने कुल पांच फोटो शेयर की है और हर फोटो में शहनाज का जुदा अंदाज दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में सलमान खान की पार्टी में अपनी अदाओं और लुक्स से धमाल मचाया और अब वह अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर चर्चा में हैं.   उन्होंने रेड टॉप और प्लाजो पैंट में बेहद स्टाइलिश फोटो शेयर की है. उन्होंने कुल पांच फोटो शेयर की है और हर फोटो में शहनाज का जुदा अंदाज दिख रहा है. फैंस ने उनके इस लुक को काफी पसंद किया है. बिग बॉस 13 में अपनी क्यूटनेस और अदाओं से शहनाज ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है.

शहनाज की लोकप्रियता का आलम यह है कि फैंस उनकी हर एक अदा पर खूब प्यार लुटाते रहते हैं. शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी हर एक पोस्ट वायरल हो जाती है.  इस बीच उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट से फोटो शेयर की है और इन फोटोज से एक बार फिर से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है.

शहनाज अपनी लेटेस्ट फोटो में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. स्टाइलिश ड्रेस के साथ उन्होंने आंखों पर काला चश्मा भी लगाया है. न्यूड मेकअप और खुले बालों के साथ शहनाज गिल काफी सुंदर दिख रही हैं. उनके फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा है- इंटरनेशनल मॉडल लग रही हो. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है – बेहद स्टाइलिश. एक अन्य फैन ने लिखा है- सनशाइन. शहनाज के फोटो पर कुछ ही मिनटों में 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE