शहनाज गिल ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, बिग बॉस ओटीटी 3 के इस कंटेस्टेंट के लिए भेजे डिजाइनर कपड़े

बिग बॉस ओटीटी 3 के वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज गिल का जिक्र हुआ क्योंकि उन्होंने घर में मौजूद एक कंटेस्टेंट के लिए डिजाइनर कपड़े भेजे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर ने वीकेंड का वार पर रणवीर शौरी के स्टाइलिश आउटफिट की तारीफ की. जैसा कि आप जानते हैं कि अनिल कपूर अपने फैशन सेंस और एनर्जी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने रणवीर के आउटफिट की तारीफ करते हुए एक खुलासा किया कि उनके लिए डिजाइनर आउटफिट शहनाज गिल ने भेजे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस के बिग बॉस 13 के दिनों को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

अनिल कपूर से बात करते हुए रणवीर शौरी ने कहा कि उनका फैशनेबल आउटफिट शहनाज ने भेजा है. उन्होंने कहा, मुझे कहा गया है शहनाज ने भेजा है. मुझे लगा डिजाइनर और उनकी टीम है. इस दौरान रणवीर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

इसके बाद अनिल कपूर ने कंफर्म किया कि यह शहनाज गिल ने भेजा है, जिसने एपिसोड में खासा फैंस का ध्यान खींचा. इसके बाद रणवीर ने शहनाज को शुक्रिया अदा किया. वहीं होस्ट ने कहा, लेकिन आप सच में बेहद अच्छे लग रहे हैं. लुकिंग नाइस. लेकिन दीपक चौरसिया कहते हैं लेकिन सबसे स्मार्ट तो आप लग रहे हो सर. इस पर अनिल कपूर कहते हैं, ये थोड़ा जोर से बोलो. 

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड के बाद फैंस शहनाज गिल की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें गोल्डन हार्ट कहते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें उनके लिए जय भानुशाली की वाइफ और एक्ट्रेस माही विज डिजाइनर कपड़े भेजा करती थीं. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी