शहनाज गिल का ये ग्लैमरस अवतार देख हैरान रह गए फैन्स बोले- अब बॉलीवुड में सबकी छुट्टी...

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल रेड वाइन कलर के वनपीस में दिखाई दे रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
शहनाज गिल का ये ग्लैमरस अवतार देख हैरान रह गए फैन्स
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 से सभी को अपना बना लेने वाली शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी उनके फनी वीडियो फैन्स का दिल जीत लेते हैं. तो कभी उनके ग्लैमरस फोटोशूट फैन्स को दीवाना बना देते हैं. वहीं हाल ही में पंजाब की कैटरीना के नाम से पॉपुलर शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही बेहतरीन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज का ग्लैमरस अवतार दिखाई दे रहा है. फैन्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शहनाज गिल रेड वाइन कलर के वनपीस में दिखाई दे रही हैं. उनका अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है. खुले बालों में उनके शानदार पोज सोशल मीडिया पर छा गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा शहनाज आ रही है अब बॉलीवुड में सबकी छुट्टी. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा क्या बात है आप तो सच में कैटरीना ही लग रही हैं.

आपको बता दें की शहनाज गिल अब अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वे जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है की यह फिल्म शहनाज के करियर को और बढ़ावा देगी. बता दें की इससे पहले शहनाज की फिल्म हौंसला रख रिलीज हो चुकी है. 

VIDEO: पNDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada