शेफाली शाह के बेटे आर्यमन हुए ग्रेजुएट, वायरल हुई मां के साथ फोटो, लोग बोले- बधाई हो

हाल ही में शेफाली ने अपने बेटे आर्यमन शाह की फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है. हाल ही में शेफाली बेटे आर्यन की ग्रेजुएशन सेरेमनी में अपने पति और फिल्म प्रोड्यूसर विपुल शाह के साथ पहुंची थीं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
शेफाली शाह के बेटे अर्यामन शाह हुए ग्रेजुएट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैमिली फोटोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में शेफाली ने अपने बेटे आर्यमन शाह की फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट कर लिया है. हाल ही में शेफाली बेटे आर्यन की ग्रेजुएशन सेरेमनी में अपने पति और फिल्म प्रोड्यूसर विपुल शाह के साथ पहुंची थीं. शेफाली ने बेटे के लिए एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कर बताया कि वे कितना प्राउड फील कर रही हैं.

शेफाली शाह ने अपने इंस्टा पर एक लंबा-चौड़ा भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा. एक्ट्रेस ने आर्यन की ग्रेजुएशन सेरेमनी से कई तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में शेफाली बड़े ही गर्व के साथ अपने बेटे और पति संग पोज देती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. एक्ट्रेस पोस्ट शेयर करते हुए लिखती हैं, "जब मेरे बच्चे बच्चे थे, तो हर पल एक नई उपलब्धि थी. उनके पेट पर पहली बार पलटी, पहली बार जब वे रेंगते थे, उनके पहले कदम, पहले शब्द. पहली बार उन्होंने अपने जूते के फीते बांधे. कई पहले और हर एक दूसरे के समान स्पेशल. फिर बच्चों के स्कूल का पहला दिन आया, उनके और मेरे लिए आंसुओं के माध्यम से बहने का डर, फिर रंग, अक्षर, कविताएं, दोस्त...उनके साथ मैं बड़ी हुई". 

Advertisement

अपनी बात जारी रखते हुए शेफाली आगे लिखती हैं, "लेकिन जैसे-जैसे वे बड़े होते गए, उनमें बहुत अधिक प्रथम स्थान नहीं आए, फिर भी हर ग्रेड, हर गोल, जीता गया हर मेडल, उनका बनाया हुआ खाना, उनके द्वारा किए गए प्रत्येक कपड़े धोने का काम उतना ही जरूरी था. अपने दम पर आगे बढ़ने की दिशा में एक और कदम". इस पोस्ट में शेफाली ने बताया कि उन्हें इस पल का कब से इंतजार था. वहीं फैन्स भी आर्यमन को ग्रेजुएशन पूरा होने पर बधाई दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav