शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने 2021 पर शेयर की पोस्ट, बोले- मेरा सपना सुपरविलेन की भूमिका निभाने का है

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि इस साल के लिए उनकी क्या आशाएं हैं और क्या सपने हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
लव सिन्हा (Luv Sinha) ने 2021 को लेकर शेयर की पोस्ट
नई दिल्‍ली:

साल 2020 बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए चुनौतियों से भरा रहा. ऐसे में सभी सितारे बेसब्री से साल 2021 का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह एक नई शुरुआत कर सकें. साल 2021 को लेकर ही शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि इस साल के लिए उनकी क्या आशाएं हैं और क्या सपने हैं. लव सिन्हा आने वाले वर्ष में एक अलग प्रकार की भूमिका निभाने की उम्मीद कर रहे हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह एक सुपरविलेन की भूमिका निभाना चाहते हैं.

2021 को लेकर लव सिन्हा (Luv Sinha) की यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही है. अपनी पोस्ट में  उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है. अपनी इस फोटो को साझा करते हुए लव सिन्हा ने लिखा, "मैंने पहले भी यह लिखा है, लेकिन मेरा ड्रीम रोल सुपरविलन या एंटी हीरो की भूमिका निभाने का है. मैं अपने 2021 गोल्स के चलते क्रिश 4 में नकारात्मक भूमिका या विश्वनाथ के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाना चाहता हूं." 

Advertisement

लव सिन्हा (Luv Sinha) ने नकारात्मक किरदार निभाने की अपनी इच्छा के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि नकारात्मक चरित्र किसी भी अभिनेता को चुनौती देता है और व्यक्तिगत रूप से, मुझे हमेशा एक नकारात्मक चरित्र निभाने में दिलचस्पी रही है क्योंकि यह आपको विभिन्न भावनाओं और अपने स्वयं के व्यक्तित्व के विभिन्न रंगों का पता लगाने की अनुमति देता है." बता दें कि लव सिन्हा जल्द ही 'विश्वनाथ' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है, क्योंकि उनके पिता भी इसमें अभिनय कर चुके हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter: बहराइच में जुमे की नमाज से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा