शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, सोनाक्षी की शादी में भाई लव के शामिल ना हो पर दिया करारा जवाब

बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी से क्यों गायब थे लव सिन्हा ? आखिरकार शत्रुघ्न सिन्हा ने इसे लेकर बात की और अपने बेटे का पक्ष सामने रखा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटे लव सिन्हा के बारे में खुलकर बात की. शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटे लव सिन्हा के सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने के बारे में बात की. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने पारिवारिक कलह की अफवाह पर बात की और शादी में लव सिन्हा की गैरमौजूदगी को केवल 'नाम खराब करने का कैंपेन' बताया और इसकी निंदा की. टाइम्स नाउ से बात करते हुए, शत्रुघ्न सिन्हा ने पारिवारिक विवाद की अफवाहों पर बात की और कहा, "हमने इससे भी बड़ी मुसीबतें देखी हैं. यह कुछ भी नहीं है. चिंता की कोई बात नहीं है. हम किसी आम परिवार की तरह ही थे जिसमें एक शादी हो रही थी. हम इतना सेंटर ऑफ अट्रैक्शन क्यों बना दिया गया? हमने इसके लिए नहीं कहा."

उन्होंने आगे कहा, "यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की शादी हो रही है. हमारे परिवार को सबसे ज्यादा बदनाम करने वाले कैम्पेन्स का सामना करना पड़ा. मैं यह साफ कर दूं कि मैं अपने परिवार पर हमला बर्दाश्त नहीं करूंगा." जब सोनाक्षी-जहीर की शादी में अपने लव की गैर मौजूदगी के बारे में पूछा गया तो शत्रुघ्न सिन्हा ने आग्रह किया कि पारिवारिक मामले परिवार के अंदर ही रहें तो बेहतर होगा.

उन्होंने कहा, "हम कुछ मुद्दों पर असहमत हो सकते हैं और बहस कर सकते हैं. लेकिन आखिरकार हम एक परिवार हैं. कोई भी हमें तोड़ नहीं सकता." सोनाक्षी की शादी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने शेयर किया कि उन्हें यकीन है कि जहीर बेटी सोनाक्षी को खुश रखेंगे. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को एक रजिस्टर्ड मैरिज की. शादी के बाद मुंबई के बस्तियन में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था. इस ग्रैंड पार्टी में अनिल कपूर, ऋचा चड्ढा, काजोल, रेखा, अदिति राव हैदरी और तमाम सेलेब्स शामिल थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला