सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर आया पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं भी उतना ही...

सोनाक्षी सिन्हा की बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की खबरों पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग इस महीने शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन इसी बीच उनके पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का इन खबरों पर रिएक्शन सामने आया है. वहीं जूम को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शादी की खबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और अगर कपल उन्हें बताएंगे तो वह उन्हें आशीर्वाद जरुर देंगे. 

एक्टर ने कहा, मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव परिणामों के बाद में यहां आ गया. मैंने बेटी की शादी के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब है उन्होंने मुझे किसी ने कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैं मीडिया में मैने पढ़ा है. अगर वह मुझ पर भरोसा करेंगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं. हम उसके फैसले पर पूरा भरोसा करते हैं. वह कभी भी संविधान से बाहर या अवैध फैसला नहीं लेगी. एक वयस्क के रूप में अपने फैसले खुद लेने का अधिकार रखती है."

आगे उन्होंने कहा, "ऐसा कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इसकी जानकारी क्यों नहीं है और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल बच्चे सहमति नहीं लेते, मां-बाप को सिर्फ बताते हैं. हम सूचित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं."

Advertisement

बता दें, शादी की खबरें इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के आने के बाद शुरू हुईं, जिसमें कहा गया कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल से मुंबई में शादी करेंगी. वहीं बताया गया कि फैमिली, खास दोस्तों और हीरामंडी की कास्ट शादी का हिस्सा बनेगी. 

Advertisement

 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!