शत्रुघ्न सिन्हा से जब जहीर इकबाल ने की थी सोनाक्षी सिन्हा से शादी करने की बात, कैसा था ससुर जी का रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा से शादी करने के लिए जहीर इकबाल ने मांगा था ससुरजी शत्रुघ्न सिन्हा से हाथ तो कैसा था उनका रिएक्शन.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों फिलिपींस में अपने दूसरे हनीमून पर हैं. उन्होंने 23 जून को पेरेंट्स, फैमिली और खास दोस्तों की मौजूदगी में अपने बांद्रा के अपार्टमेंट में कोर्ट मैरिज की. इसके बाद एक स्टार स्टड ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा गया. इसी बीच अब ईटाइम्स को दिए ज्वॉइंट इंटरव्यू में कपल ने अपनी शादी के बारे में बात की और जहीर इकबाल ने बताया कि उन्होंने सोनाक्षी का शादी के लिए हाथ मांगते हुए पिता शत्रुघ्न सिन्हा से बात की थी. वहीं बताया कि वह उस समय काफी नर्वस भी थे.  

जहीर इकबाल ने कहा, मैं उनके घर गया और मैं उस वक्त तक नर्वस था. मैंने उनके साथ कभी आमने सामने बात नहीं की और जिस वक्त हमने बात करनी शुरू की हमने कई चीजों पर बातचीत शुरू कर दी. हम दोस्त बन गए. हां मैंने उनसे यह भी कहा कि मैं सोनाक्षी से शादी के लिए पूछना चाहता हूं. मैं जानता हूं कि उनके बारे में लोगों की यह छवि है कि वह डराने वाले हैं, लेकिन वह बहुत सच्चे, शांत और सबसे प्यारे व्यक्ति हैं, जिनसे मैं काफी समय बाद मिला हूं."

इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कहा, "जब मैंने अपने पिता को हमारे बारे में बताया, तो मैं भी बहुत घबरा गई थी. मुझे नहीं पता था कि वह कैसे रिएक्ट करेंगे. मैं वाकई शांत रहने की कोशिश कर रही थी. मैंने उनसे पूछा, "क्या आप मेरी शादी को लेकर चिंतित नहीं हैं, क्योंकि आपने मुझसे इसके बारे में कुछ नहीं पूछा?" उन्होंने कहा, "मैंने आपकी मां से पूछा है कि 'अपनी बेटी से पूछो'. फिर, मैंने उन्हें बताया कि मेरी ज़िंदगी में जहीर नाम का एक लड़का है, और उन्होंने कहा, 'हां मैंने भी पढ़ा था'. उन्होंने कहा, 'तुम लोग बड़े हो गए हो; मियां बीवी राज़ी तो क्या करेगा काज़ी'. मैंने सोचा, 'ओह, यह तो आसान था!' मुझे एहसास हुआ कि मेरे पिता कितने शांत हैं. वह हमारे रिश्ते को लेकर वाकई सहायक थे."

Advertisement

बता दें, बीते दिनों कई खबरें आई कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता और उनकी फैमिली शादी के लिए राजी नहीं थे. लेकिन इसके बाद दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए पोस्ट शेयर करते हुए कपल को अपना आशीर्वाद दिया था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट