सोनाक्षी सिन्हा का पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने किया कन्यादान! सामने आई फोटो तो कुछ ऐसा ही कह रही है

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा को देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा की शादी से वायरल हुई तस्वीर
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की थी. दरअसल, यह शादी 1954 के स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी, जिसका मतलब उन्हें मैरिज रजिस्ट्रार को 30 दिन का नोटिस देना होगा, जिसके दौरान आपत्तियां उठाई जा सकती हैं. इसके लिए दोनों पक्षों की कानूनी उम्र पुरुषों के लिए 21 वर्ष और महिलाओं के लिए 18 वर्ष होनी चाहिए. यह अधिनियम धार्मिक या सांस्कृतिक मतभेदों की परवाह किए बिना विवाहों को नियंत्रित करने के लिए बनाया गया है. लेकिन क्या आपको पता है कि कोर्ट मैरिज के बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी के कन्यादान की रस्में निभाई थीं. ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर कह रही है. 

Advertisement

सामने आई तस्वीर में दूल्हा दुल्हन यानी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का हाथ शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के हाथ में है और सभी लोग दूसरी ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर लोगों का कहना है कि वह कन्यादान कर रहे हैं. इस दौरान पेरेंट्स को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. 

Advertisement

शादी से पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा के घर पर पूजा रखी गई थी, जिसमें पिता और मां के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आई थीं. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर इकबाल के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें कपल रोमांटिक पोज देते हुए दिखे थे. वहीं एक फोटो में जहीर जहां कागजों पर दस्तखत कर रहे थे तो वहीं सोनाक्षी पिता का हाथ थामे नजर आई थीं. इन तस्वीरों को सेलेब्स ने काफी पसंद किया था और सोशल मीडिया पर नए जोड़े को बधाई दी थी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा