शत्रुघ्न सिन्हा ओवर कॉन्फिडेंट थे, जानें सुपरहिट फिल्ममेकर ने सीनियर एक्टर के लिए क्यों कही ये बात

सुभाष घई बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान के शो पर कुछ ज्यादा ही अनफिल्टर्ड मोड में दिखे. उन्होंने जैकी श्रॉफ और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कुछ ऐसी बातें की जो आपको हैरान कर सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुभाष घई इन दिनों बिल्कुल अनफिल्टर्ड मोड में हैं. जहां भी बात करने का मौका मिलता है वो बेबाक होकर सीनियर एक्टर्स के बारे में खुलकर बोलते नजर आ रहे हैं. हाल में सुभाष घई अरबाज खान के चैट शो में 'द इन्विंसिबल' में पहुंचे और यहां जैकी श्रॉफ और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर बात की. सुभाष घई ने जैकी दादा को खराब एक्टर बताया और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कहा कि वो हमेशा ओवर कॉन्फिडेंट एक्टर रहे. फिल्म मेकर ने कहा, पांच किस्म के एक्टर होते हैं सर. एक होता है नॉन एक्टर, एक होता है बैड एक्टर. जैकी श्रॉफ बैड एक्टर थे. अनिल कपूर एक्टर और जो ओवर कॉन्फिडेंट थे वो हमेशा शत्रुघ्न सिन्हा थे. सुभाष घई ने कहा, शत्रुघ्न सिन्हा की सबसे बड़ी परेशानी ये थी कि वो समय पर कभी नहीं पहुंचता था.

शाहरुख खान से तू तू मैं मैं पर भी बोले घई

घई ने जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर के साथ साल 1989 में फिल्म राम लखन में काम किया था. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उन्होंने काली चरण और विश्वनाथ जैसी फिल्में बनाईं. सुभाष घई ने शाहरुख खान के साथ अपनी तू तू मैं मैं के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, जैसे मैंने परदेस में शाहरुख खान के साथ काम किया. उसका और मेरा मनमुटाव चलता रहता था. तू तू मैं मैं चलती रहती थी. फिर कर्ज (1980) के बाद मैंने सोचा कि जितने भी करंट स्टार्स के साथ पिक्चर नहीं बनानी है अगर असली पिक्चर बनानी है तो. जब सुभाष घई से पूछा गया कि उन्हें शोमैन कहलाना कैसा लगता है तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह दिखाया जाना अच्छा नहीं लगता.

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari