सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों के बीच पिता शत्रुघ्न सिन्हा की खामोश रहने की हिदायत, बोले- ये लाइफ किसकी है?...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में परिवार के शामिल ना होने की खबरों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शत्रुघ्न सिन्हा का सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर रिएक्शन आया है
नई दिल्ली:

बीते कई दिनों से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की चर्चा बनी हुई है. जहां 23 जून की तारीफ नजदीक आ रही है तो वहीं उनकी फैमिली को लेकर खबरे हैं कि वह शादी से खुश नहीं हैं और इसमें शामिल नहीं होने वाले हैं. लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के अंकल पहलाज निहलानी ने कंफर्म किया था कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी में शामिल होंगे. वहीं अब इन्हीं खबरों पर रिएक्शन देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल होने को कंफर्म किया है. 

जूम को दिए एक इंटरव्यू में दिग्गज एक्टर ने कहा, ये लाइफ किसकी है आप बताइए?  यह मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की लाइफ है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और मैं उससे बेहद प्यार करता हूं. वह मुझे अपनी ताकत का पिलर कहती है. मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूंगा? उसकी खुशी मेरी खुशी है और मैं भी उसकी खुशी में खुश हूं. उसे अपना साथी चुनने और अपनी शादी की दूसरी बातें तय करने का पूरा अधिकार है.”

Advertisement

आगे उन्होंने कहा , "यह फैक्ट है कि मैं अभी भी मुंबई में हूं, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहां हूं. सोनाक्षी और ज़हीर को एक साथ जीवन जीना है. वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं " इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने फेक रिपोर्ट पर रिएक्शन देते हुए कहा, "मैं उन्हें अपने खास डायलॉग के साथ सावधान करना चाहूंगा, खामोश, इससे तुम्हारा कोई लेना देने नही है. केवल अपने काम से मतलब रखो."

Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya