शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर लिखा मैसेज, बताया- वेडिंग ऑफ द सेंचुरी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को हुई और उसके बाद रिसेप्शन भी हुआ. अब पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी को लेकर यूं अपनी बात कही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी 23 जून को हुई और उसके बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई थी. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज हुई और इसके बाद एक फंक्शन का भी आयोजन किया गया था. अब शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर एक्स पर एक मैसेज शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, कृतज्ञता के भाव के साथ हम अपने विशेष दिन को हमारे साथ मनाने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो कि 'सदी की शादी (Wedding of The century)' प्रतीत होती है, जिसमें हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए जहीर इकबाल के साथ आपकी गर्मजोशी, प्यार, बधाई संदेश शामिल हैं. उनके जीवन की खूबसूरत यात्रा में नया अध्याय.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद सोशल मीडिया पर सिन्हा फैमिली को लेकर तरह-तरह की बातें कही जा रही थीं. जिसका फैमिली ने बखूबी जवाब भी दिया. सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव कुश भी ट्रोल के निशाने पर आए थे. लेकिन उन्होंने बहुत ही संयम तरीके से उनको जवाब दिया. अब शत्रुघ्न सिन्हा के इस मैसेज के बाद सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है कि बधाई सर, आपने सबको खामोश कर दिया.

Advertisement
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. इसमें एक्ट्रेस ने जहां रेड साड़ी, माथे पर सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं तो वहीं जहीर इकबाल वाइट कुर्ते पजामे में डैशिंग लगे. इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कुछ फोटो भी शेयर की थीं और जिसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, साथ, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर दोस्त, परिवार और टीम से सपोर्ट... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद और प्रार्थना की थी. अगर यह भगवान का हस्तक्षेप नहीं है... तो हम नहीं जानते कि क्या है. हम दोनों वास्तव में एक दूसरे के लिए धन्य हैं और इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article