बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद घर लौटे शत्रुघ्न सिन्हा, चेहरे पर दिखी खुशी और बार बार दोहराते रहे एक बात

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद घर लौटे शत्रुघ्न सिन्हा पैपराजी ने बधाई दी तो खुशी से थैंक्यू थैंक्यू कहते आगे बढ़े सुपर स्टार. सबसे हाल चाल पूछ कर किया धन्यवाद.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:


सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद घर लौटे शत्रुघ्न सिन्हा पैपराजी ने बधाई दी तो खुशी से थैंक्यू थैंक्यू कहते आगे बढ़े सुपर स्टार. सबसे हाल चाल पूछ कर किया धन्यवाद. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ज मैरिज की. ये शादी बड़े ही सादे तरीके से हुई और इसमें दोनों ही परिवारों के बेहद करीबी और खास लोग पहुंचे हुए थे. शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन रखा गया है और इस पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी दिग्गज हस्तियां पहुंच रही हैं. अब कल यानी कि 24 जून को हमें इस कपल के रिसेप्शन की फोटोज देखने को मिल सकती हैं.

पहले चल रही थीं नाराजगी की खबरें

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर पहले तमाम कयास लगाए जा रहे थे कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी से नाराज हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे. लेकिन शत्रुघ्न ने खुद आगे आकर अपनी बेटी का साथ दिया और सभी अफवाहों और अटकलों पर ब्रेक लगा दिया. सारा परिवार बहुत ही खुशी से शादी में शामिल और बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते दिखे.

शादी से एक दिन पहले सोनाक्षी के घर रामायण पर एक पूजा रखी गई थी. इस पूजा में भी घर परिवार के सभी करीबी लोग पहुंचे थे. सोना का लुक पूजा में भी काफी सिंपल था और शादी में भी सिंपल डिजाइन की मेहंदी और ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में सोना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोना और जहीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है