शत्रुघ्न सिन्हा रूटीन चेकअप नहीं इस वजह से हुए अस्पताल में भर्ती, सामने आई वजह

शत्रुघ्न सिन्हा किस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे, इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी. पर अब ताजा रिपोर्ट्स में उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह भी सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शत्रुघ्न सिन्हा इस वजह से हैं अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली:

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है. रजिस्टर मैरिज करने के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. शादी और रिसेप्शन के कई वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं. इस बीच खबर आई कि शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हो गए, जिसके बाद उनके चाहने वाले परेशान हो गए. पिता को देखने के लिए सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल पहुंचीं, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. 

शत्रुघ्न सिन्हा किस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे, इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी. पर अब ताजा रिपोर्ट्स में उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह भी सामने आ गई है. दरअसल, सोमवार को लड़खड़ाने की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा की पसलियां चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया. पहले इस बात की चर्चा हो रही थी कि एक्टर रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में बेटी सोनाक्षी की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए एक स्पेशल मैसेज लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'कृतज्ञता के भाव के साथ हम अपने विशेष दिन को हमारे साथ मनाने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो कि 'सदी की शादी (Wedding of The century)' प्रतीत होती है, जिसमें हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए जहीर इकबाल के साथ आपकी गर्मजोशी, प्यार, बधाई संदेश शामिल हैं. उनके जीवन की खूबसूरत यात्रा में नया अध्याय'.

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Kirodi Lal Meena के इस्तीफे का BJP पर होगा कितना गहरा असर? जानें एक्सपर्ट्स की राय