गोविंदा ही नहीं करीना कपूर के चाचा भी साड़ी पहनकर बन चुके हैं लड़की, वायरल हुआ 56 साल पुराना गाना

शशि कपूर का एक बेहद पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शशि कपूर को पहचानना फैन्स के लिए थोड़ा मुश्किल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्मों में या टीवी पर आपने कई बार एक्टर्स को लड़की के गेटअप में परफॉर्म करते देखा होगा. छोटे पर्दे की बात करें तो कपिल शर्मा के शो में आपने कृष्णा, कीकू शारदा को लड़कियों वाले किरदार में देखा है. बड़े पर्दे की बात करें तो गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर खूब दिल जाता है तो वहीं कमल हासन ने चाची 420 से फैन्स को खूब एंटरटेन किया. ऐसे ही शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना, सैफ अली खान, ऋतिक रोशन कई एक्टर्स लड़की बन स्क्रीन पर नजर आए. ये नाम, इनकी फिल्में और इनकी चर्चा भी आपने कई बार सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जिनके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा कि भी लड़की के किरदार में स्क्रीन पर आ चुके हैं.

शशि कपूर बने थे लड़की! 

सोशल मीडिया पर शशि कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वो एक जोगन के गेटअप में यानी कि गेरुआ रंग की साड़ी पहने और गले में एक तस्वीर लटकाए गाते और नाचते नजर आ रहे हैं. ये गाना फिल्म 'हसीना मान जाएगी' का बताया जा रहा है. इस गाने को मोहम्मद रफी और महेश कुमार ने मिलकर गाया था.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने की शशि कपूर की तारीफ

इधर वीडियो वायरल हुआ तो लोग शशि कपूर की तारीफ करने से नहीं रुके. एक फैन ने लिखा. शशि कपूर हैंडसम के साथ साथ खूबसूरत भी थे. एक ने लिखा, शशि कपूर कमाल के एक्टर थे. एक ने लिखा, सुंदरी शशि कपूर. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?